युवक ने गर्लफ्रेंड का नंबर देने से किया इंकार, तो पुलिस ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, दी वीडियो वायरल करने की धमकी, पढ़िये पूरा मामला..

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

सांगली / महाराष्ट्र: गर्ल फ्रेंड का नंबर नहीं देने पर पुलिस अधिकारी द्वारा 21 साल के युवक के साथ घिनौनी करतूत की खबर सामने आई है. रात के तीन बजे युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिल कर हॉस्टल जा रहा था. आरोपी पुलिसवाले ने उसे पकड़ा. पूछताछ में जब पता चला कि वह युवक अपनी गर्ल फ्रेंड से मिल कर आ रहा है तो उस पुलिस अधिकारी ने गर्ल फ्रेंड का नंबर मांगा. इतना ही नहीं पुलिस वाले ने युवक से अपनी गर्लफ्रेंड सौंपने और उससे जिस्मानी ताल्लुकात कायम करवाने की भी जिद की. ऐसा ना करने पर उस  नराधम ने युवक को ही अपना शिकार बना लिया.

वर्दी के अंदर गंदगी का प्रतीक इस पुलिस वाले ने युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करते वक्त उसका वीडियो भी बनाया, फोटो भी खींची और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. वीडियो वायरल करने का डर दिखा कर जब पुलिस वाले ने इस युवा को घिनौने काम के लिए दोबारा बुलाया तो पीड़ित युवा ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई. महाराष्ट्र की सांगली में हुई इस घटना के आरोपी का नाम हणमंत देवकर (उम्र 34) है.

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित युवक फिलहाल कॉलेज में पढ़ रहा है. 27 अक्टूबर की रात को गश्ती के लिए पुलिस अधिकारी हणमंत देवकर और अन्य एक पुलिस कर्मचारी को तैनात किया गया था. सुबह तीन बजे के करीब पीड़ित युवक शहर से थोड़ी दूर गांव में रहने वाली अपनी दोस्त से मिल कर अपने हॉस्टल लौट रहा था. तभी देवकर और उसके सहयोगी ने युवक को रोक कर उससे पूछताछ की और उसका मोबाइल नंबर नोट कर लिया.

नंबर मांगा, पैसे मांगे, मांगी गर्लफ्रेंड; मना किया तो युवक से ही किया व्याभिचार

इसके बाद देवकर ने युवक को यह धमकाना शुरू कर दिया कि वो इस प्रेम संबंधों के राज़ दोनों के अभिभावकों के सामने खोल देगा. यह धमकी देकर उसने पहले पैसे मांगे. युवक ने अपने दोस्त से पैसे मांगकर गूगल पे के माध्यम से हणमंत देवकर को चार हजार रुपए दिए.

इसके बाद हणमंत देवकर कहने लगा,’ अपनी गर्ल फ्रेंड का मुझे नंबर दो. उसे मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहो.’ वह इस बात के लिए पीड़ित युवक से बार-बार जिद करने लगा. जब युवक ने साफ शब्दों में इनकार कर दिया तो देवकर इस पीड़ित युवा को जबर्दस्ती अपने कमरे में ले गया और उसके साथ यौनाचार किया.

वीडियो वायरल करने का देने लगा थ्रेट, पीड़ित ने की शिकायत और नराधम हुआ अरेस्ट

हणमंत् देवकर नाम के शैतान ने पीड़ित युवक की तस्वीरें भी खींची और वीडियो भी बनाए. फिर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा और युवक को दोबारा बुलाया. इस बार पीड़ित युवक ने इस्लामपुर पुलिस स्टेशन में जाकर देवकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. शिकायत के आधार पर इस्लामपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस हरकत में आई और तुरंत देवकर को अरेस्ट कर लिया. उस पर आईपीसी की धारा 387,377,504,506 के तहत केस दर्ज किया गया है.