पति निकला मर्दाना कमजोरी का शिकार-सास की शह पर डरा-धमकाकर ससुर करने लगा बलात्कार-पीड़ित बहु ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

अबोहर / पंजाब : गांव की विवाहिता ने अपने पति पर नामर्द होने और अपने ससुर पर शारीरिक शोषण करने, सास और ननद पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस संबंध में पड़ोसी राज्य राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने पति समेत सास, ससुर व ननद के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह मार्च 2018 में हुआ था। शादी के बाद ससुराल पहुंची तो पति ने सुहागरात नहीं मनाई। इसके कई दिन बाद तक उसके पति ने उससे शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जिस पर पीड़िता ने यह बात अपने मायके वालों को बताई।


इसका कारण पूछने पर पति, सास-ससुर और ननद ने कहा कि शादी में मोटरसाइकिल लाई है जबकि उनको तो कार मिलने की उम्मीद थी। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत हुई। इसमें पता चला कि उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है। उसने सोचा कि वह धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा लेकिन पति में कोई सुधार नहीं आया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक दिन जब उसकी सास और ननद खेत में काम करने गईं थीं तो उसके ससुर ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

पीड़िता ने कहा कि जब उसकी सास और ननद को ससुर की हरकत के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि पति में शारीरिक कमजोरी है। उसके औलाद हो जाएगी तो उसकी यह कमजोरी छिपी रहेगी। ससुरालियों की इन हरकतों से तंग आकर उसने अपने मायके वालों को सारी बात बता दी। अब मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।