300 लोग हो गए भेलपूरी बेचने वाले का शिकार, 5 करोड़ लेकर हुआ पंछी फरार, पढ़िये पूरी कहानी, और लीजिये सबक…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

मथुरा:  उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में नौहझील कस्बा निवासी एक भेलपुरी बेचने वाला करीब तीन सौ लोगों को पांच करोड़ का चूना लगाकर भाग गया है. जालसाजी का पता लगने के बाद लोगों ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी मामला दर्ज कराया है.

कमेटी बनाया था

नौहझील के थाना प्रभारी ने बताया कि कस्बे के बाजना मार्ग निवासी आरोपी नरेंद्र पुजारी कस्बे के चामड़ चौराहे के पास पिछले 16 सालों से भेलपुरी का ठेला लगाता था. वह बहुत ही व्यवहार कुशल था. उसने अपने धंधे के साथ लोगों को झांसे में लेकर मासिक रूप से पैसे जमा करने वाली कई कमेटी बनाईं.

लोगों का विश्वास था

पुलिस के अनुसार नरेंद्र ज्यादा ब्याज देने की कहकर लोगों से रुपए जमा कराने लगा. बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे करीब 300 लोग उसके झांसे में आ गए. लोगों का कहना है कि वह अब तक जिससे भी किसी भी काम के लिए रकम लेता था, उसे समय पर पूरे ब्याज के साथ लौटा देता था. इसीलिए उस पर लोगों का विश्वास बन गया था.

अचानक गायब हो गया

पुलिस के मुताबिक इसके बाद वह बीस नवम्बर की रात अचानक गायब हो गया. लोगों ने उसकी पत्नी से मुलाकात कर उसके बारे में जानना चाहा तो उसने भी कह दिया कि उसे नहीं मालूम वह कहां गया है. जब छह दिन तक उसके बारे में कुछ पता न चला तो लोगों ने शुक्रवार को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.