“आप” के कोठियाल बोले – उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी का नाम अब हुआ “कुछकर” धामी, (सुनिए क्या बोले कोठियाल)

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून: अपने रोजगार गारंटी यात्रा के दौरान एक विशाल रोजगार अधिकार जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नल कोठियाल ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री धामी को कहा,जनता अब पुष्कर धामी को कह रही, कुछकर धामी. जनहित के मुद्दों को लेकर जनता सीएम धामी से कुछ करने की बात कर रही है. उन्होंने कहा,जनता बेरोजगारी पर कह रही, कुछ कर धामी, महिला सशक्तीकरण पर कुछ कर धामी, पलायन पर कुछ कर धामी, बिजली पानी के लिए कुछ कर धामी. उन्होने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब जनता का भरोसा रूलिंग पार्टी से उठ चुका है. बस 70 दिनों की बात है. राज्य में आप की सरकार बनने जा रही है.

जोशीमठ से रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत से पहले कर्नल कोठियाल ने आप कार्यकर्ताओं के साथ नरसिंह मंदिर पहुंचकर भगवान का आशिर्वाद प्राप्त किया. पुजारी ने उन्हें नरसिंह मंदिर का महत्व समझाते हुए उन्हें बताया कि भगवान ब्रदीनाथ जी की यह शीत स्थली है. इन दिनों भगवान की पूजा इसी मंदिर में सदियों से होती आई है. इसके बाद कर्नल कोठियाल ने पुजारी से आशिर्वाद लेते हुए उन्हें मुफ्त टिकट यात्रा योजना के लिए टिकट वितरित भी किया.

देखिये क्या बोले कर्नल 

ऐसी ही योजना उत्तराखंड में सरकार बनने पर चलाई जाएगी जिसके तहत सभी धार्मिक स्थल जाने वाले श्रद्वालुओं की इच्छा पूरी हो सके. उन्होंने आगे कहा कि हमने आध्यात्मिक राजधानी बनाने का जो सपना देखा है. उसका मतलब सिर्फ मुख्य तीर्थ स्थलों से ही नहीं बल्कि अन्य उन सभी धर्म स्थलों से है जिनसे लोग अनजान है. जैसे पंच ब्रदी ,पंच केदार जैसे धर्म स्थल हैं. उन सभी स्थलों को भी प्रचलित किया जाएगा ताकि धर्म के साथ रोजगार के भी अवसर उत्तराखंड में युवाओं के लिए बढ. सकें. उन्होंने बताया दिल्ली में 35 हजार लोग इस यात्रा का लाभ ले चुके हैं.