कुत्ते ने किया लड़की का रेप, मालकिन ने लिखाई FIR, कुत्ता हुआ गिरफ्तार, पढ़िये पूरी खबर

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

न्यूज़ डेस्क: उत्तरी अमेरिका के देश मैक्सिको से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक पालतू कुत्ते ने अपनी ही मालकिन की 9 साल की बेटी का रेप कर दिया. पुलिस ने आरोपी कुत्ते को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

रेप के आरोप में कुत्ता अरेस्ट!

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये खौफनाक वारदात मैक्सिको सिटी के इलाके में हुआ. पीड़ित बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का यौन शोषण किया है. बता दें कि महिला खुद अपनी पीड़ित बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस को है साजिश का शक

गौरतलब है कि पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि महिला अपने पति को बचाने के लिए बच्ची के रेप का आरोप पालतू कुत्ते पर लगा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालूत कुत्ते को अरेस्ट कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. अभी उसकी मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद केस को सुलझाने में मदद मिलेगी.

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वारदात के वक्त उनकी बच्ची के साथ घर में केवल उनका पालतू कुत्ता ही था. पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का रेप किया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर भरोसा करना मुश्किल है. पुलिस ने कुत्ते के अलावा पीड़ित बच्ची के सौतेले पिता और महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.