जिस गाड़ी में ‘सपा का झंडा, समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा – सीएम योगी

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे दिन घटते जा रहे हैं, वैसे-वैसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमले समाजवादी पार्टी पर तेज होते जा रहे है। सोमवार को सीएम योगी अखिलेश यादव  के गढ़ आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे। यहां पर सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था।  देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में ‘सपा का झंडा समझो होगा, कोई जाना-पहचाना गुंडा होगा’। इससे पहले सीएम योगी ने आजमगढ़ को 76 करोड़ की 32 परियोजनाओं की सौगात भी दी। यहां पर सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने फिर दोहराया कि हमारी सरकार ने गुंडों की कमर तोड़कर रख दी और यूपी में अब कानून का राज है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। उन्होंने कहा कि पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्जा कर ले। सीएम योगी ने कहा कि पहले माफिया मऊ में दंगा कराते थे और आजमगढ़ को बदनाम करते थे। सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार में आजमगढ़ आतंक का गढ़ बन गया था। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के नौजवानों को कहीं कमरा नहीं मिलता था। होटल में पैसा देने के बाद भी कमरा नहीं मिलता था। आजमगढ़ के इस कलंक को मुक्त करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल मैं तीन बार आजमगढ़ आया था। उस वक्त आजमगढ़ के सांसद मुझे कहीं नहीं दिखे। भाई-बहन भी गायब हो गए थे। बुआ-बबुआ भी गायब हो गए थे। तब केवल भाजपा के लोग सेवा कर रहे थे। संकट का साथी असली साथी होता है। सीएम योगी ने कहा कि अवसरवादी सच्चा साथी नहीं होता है। जो पहचान का संकट खड़ा कर दे, वह तो और भी खतरनाक हो जाता है। उन्होंने कहा कि सभी लोग वैक्सीन लगवाएं।

सीएम योगी ने फिर कहा कि सपा-बसपा सरकार की तरह चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है, हमारे लिए सबका साथ और सबका विकास है। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने दलितों पर अत्याचार किया, कई लोगों ने बाबा साहेब के नाम पर राजनीति की। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे दिया। इसके अलावा गोरखपुर से लिंक एक्सप्रेस-वे भी हमने दिया। इसके अलावा हमारी सरकार ने आजमगढ़ को विश्वविद्यालय और एयरपोर्ट भी दिया है।