शिक्षा का मंदिर शर्मसार, बच्चों के सामने टीचर और हेड मास्टर में हुई जूतम पैजार, देखिये वीडियो…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

भोपाल। कोकता मिडिल स्कूल में बच्चों और महिला शिक्षकों की मौजूदगी में दो शिक्षकों में उस वक्त दंगल हो गया जब हेड मास्टरने अपने स्कूल के टीचर को लेट आने पर टोका। फिर क्या था आरोपी शिक्षक गुस्से में आ गया। टीचर ने हेड मास्टर पर लात-घूंसों से वार कर दिया। स्कूल में महिला शिक्षिकाओं और बाल-बालिकाओं के सामने अश्लील गाली-गलौच का दौर शुरू हो गया। भोपाल के कोकता मिडिल स्कूल के हेड मास्टर ने एक टीचर को लेट आने पर टोका तो बिफर गया। टीचर ने हेड मास्टर की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। उन्हें पटक-पटककर मारा। कुर्सियां तोड़ दीं। कुछ टीचर बीच बचाव करने आए तो आरोपी ने उनको झटक दिया। उसने बच्चों और महिला टीचर के सामने हेड मास्टर से गाली-गलौज भी की। DEO ने टीचर को हटा दिया है। जांच भी बैठा दी है।

दरअसल गुरुवार को टीचर बलराम दुबे देर से आए। इधर हेड मास्टर  एमएल वर्मा ने उन्हें टोक दिया। बलराम दुबे को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि वो हेडमास्टर पर पिल पड़े। छात्र-छात्राओं के सामने उन्होंने हेड मास्टर पर लात-घूंसों से वार कर दिया। दुबे ने हेड मास्टर की लात घूंसों से जमकर पिटाई शुरू कर दी और उन्हें पटक-पटककर मारा। कुर्सियां भी तोड़ दीं।

ये है पूरा वीडियो

इस बीच कुछ टीचर बीच बचाव करने आए तो आरोपी शिक्षक ने एक ना सुनी और उनको भी झटक कर दूर कर दिया। आरोपी शिक्षक ने स्कूल में मौजूद बच्चों और महिला शिक्षकों के सामने हेड मास्टर को खूब गालियां भी दीं। ये घटना गुरुवार शाम की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक स्कूल में अक्सर देरी से आता था और लेट आने को लेकर हेड मास्टर वर्मा शिक्षक को कई दफा टोक चुके थे। इस मारपीट के दौरान स्कूल में मौजूद बच्चे भी ये देखकर काफी डर गए।