बाप ने ही कर दिया बेटी को शर्मसार, चाकू की नोक पर करता रहा बलात्कार, पीड़िता ने माँ को सुनाई दास्तान…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

धनबाद. झारखंड के धनबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटे का बलात्‍कार करने का आरोप लगा है. पीड़िता ने मां के साथ थाने पहुंचकर इस बाबत शिकायत दर्ज कराई तो रिश्‍तों को शर्मसार करने वाले इस वाकये का पता चला. शिकायत मिलने के बाद स्‍थानीय पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस के साथ ही स्‍थानीय लोग भी भौंचक्‍के हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता हथियार के बल पर नाबालिग बेटी से दुष्‍कर्म करता था. डरी-सहमी बेटी इस बारे में अपनी मां को भी अपना दर्द नहीं बता पा रही थी. रविवार की रात पीड़िता की मां की नजर पड़ी तो भय के साये में जी रही बच्‍ची ने सारी आपबीती कह डाली. इसके बाद माँ अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और झरिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

3 महीनों से चल रहा था घिनौना खेल

झरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले पिता अपनी सगी नाबालिग बेटी से बंदूक की नोक पर पिछले तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा था. नाबालिग बेटी डर के कारण यह बात अपनी मां तक को नहीं बता पा रही थी. पीड़िता ने रविवार की देर शाम को मां को अपने ही पिता द्वारा दुष्‍कर्म करने की बात बताई. इसके बाद मां-बेटी झरिया थाना पहुंच कर रिश्‍तों को कलंकित करने वाले शख्‍स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पीड़ि‍ता की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ उसके पिता ही महीनों से दुष्‍कर्म कर रहे थे. झरिया थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ि‍ता ने दुष्कर्म का आरोप अपने पिता पर लगाया है. लिखित शिकायत मिलने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Recent Posts