शादी करने आया था दूल्हा, पत्नी ने कर दी चप्पलों से पिटाई, बोली – 2 बच्चों के बाप दूसरी शादी करते शर्म नहीं आई…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

आरा / बिहार : बिहार के आरा में धूमधाम से शादी करने आए युवक की महिला ने जमकर पिटाई कर दी. सूटृबूट पहने युवक पर महिला ने जूता चप्पल और थप्पड़ों की बरसात कर दी. सैकड़ों लोगों के बीच उस महिला ने युवक की खूब खातिरदारी की. दरअसल पीटने वाली महिला मार खा रहे युवक की पत्नी थी. युवक आरा नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर में दूसरी शादी करने जा रहा था. इस बात की भनक उसकी पत्नी को लग गई. जिसके बाद वो वहां पहुंच गई और पति की जोरदार पिटाई कर दी. दरअसल सोमवार को आयर थाना क्षेत्र के आयर-बलिगांव निवासी शिव शर्मा का पुत्र सिरमन शर्मा धूमधाम से अपनी शादी करने आया था, लेकिन सिरमन शर्मा को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नही था कि उसका यह निर्णय उसी पर भारी पड़ जाएगा. दूल्हा बनने का सपना तो टूटेगा ही, पत्नी के हाथों सार्वजनिक तौर पर पिटाई होगी अलग.

धूम-धाम से शादी की थी तैयारी

सोमवार को यहां विश्वकर्मा मंदिर में  बैंड-बाजा, मंत्र उच्चारणों के साथ सिरमन शर्मा की शादी हो रही थी. बारातियों के स्वागत के लिए शानदार खाने-पीने का प्रबंध किया गया था. मंदिर में शादी के बावजूद कहीं कोई कमी नहीं थी. इसी दौरान वहां दूल्हे की पहली पत्नी पहुंच गई. पहली पत्नी के पहुंचने से सिरमन शर्मा के होश उड़ गये. इसके बाद पत्नी ने मंदिर में सरेआम बारातियों और लड़की के घरवालों के सामने ही दूल्हा बने पति की जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं पत्नी ने दुल्हन पक्ष को भी जमकर खरी-खोटी सुनायी. दूल्हे को पिटता देख आसपास के लोग आनंद लेते रहे, साथ ही लोग महिला के हिम्मत की तारीफ भी कर रहे थे.

लड़की वालों के लिए असहज स्थिति

इधर लड़की पक्ष जिनकी बेटी की शादी सिरमन शर्मा से हो रही थी उनके लिए असहज स्थिति हो गई. बता दें कि संदेश थाना क्षेत्र के पंडुरा रामपुर निवासी एक लड़की की शादी बड़े ही धूमधाम से सिरमन शर्मा से हो रही थी. लड़की के परिवार वालों को ये भनक भी नही थी की जिससे वो अपनी बेटी की शादी कर रहे है वो पहले से ही शादी-शुदा है. साथ ही दो बच्चों का बाप भी. शादी में दहेज में देने के लिए लड़की वालों ने गाड़ी में भरकर सामान लाया था. लेकिन पत्नी के पहुंचने के बाद दुल्हे का भेद खुल गया. और लड़की की जिंदगी तबाह होने से भी बच गई.

रिश्तेदारों से मिली महिला को खबर

सिरमन शर्मा की पहली शादी लगभग 8 साल पहले हो चुकी है. और सिरमन की पहली पत्नी से उसके दो बच्चे भी हैं. इसके बाद भी वो पहली पत्नी से बिना तलाक लिए चोरी-छिपे दूसरी शादी कर रहा था. और जब इसकी सूचना किसी रिश्तेदारों से मिली थी तो वो अपने दोनों बच्चों और परिवार वालों के साथ मंदिर पहुंच गई और जमकर बवाल मचाया. और अपने पति की दूसरी शादी होने से रोका.