बाप की डांट बेटी कों गुज़री इतना नागंवार, हो गई ड्राइवर के साथ फरार…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

हमीरपुर: मौदहा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली नाबालिक कक्षा 10 की छात्रा की पास के ही गांव कम्हरिया के रहने वाले जगमोहन नामक ड्राइवर के साथ फोन के माध्यम से दोस्ती हो गई व साथ हुई दोस्ती के तहत बातें करने से पिता के डांटने पर कक्षा 10 की छात्रा अपने प्रेमी ड्राइवर के साथ फरार हो गई। पीड़ित परिवारजनों की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए महोबा पुलिस ने हमीरपुर पुलिस को फरार युवती को बरामद कर सौंप दिया है।

युवती अपने पिता की डांट से दुखी होकर ड्राइवर के साथ जाने की बात कह रही है जबकि युवती के माता-पिता ड्राइवर पर अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा रहे हैं। जिसके चलते पुलिस द्वारा आरोपी ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद दोनों लगातार फोन पर बातें करने लगे। इसी दौरान एक दिन युवती के पिता ने अपनी बेटी को फोन पर बात करते हुए देख लिया, जिसके चलते पिता ने बेटी को जमकर डांट फटकार लगा दी। पिता की इसी बात से नाराज होकर युवती देर रात ड्राइवर के साथ घर से फरार हो निकली। 6 दिन बाद वह कानपुर से महोबा पहुंच गई। इस बीच उसने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। 112 पुलिस ने उसको कबरई थाना पुलिस के सुपुर्द किया।

बुधवार को पुलिस ने युवती को मौदहा कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने युवक के पिता को कोतवाली बुलाया और पिता की तहरीर के आधार पर चालक जगमोहन को गिरफ्तार कर लिया है। उधर युवती ने बताया है कि वह ड्राइवर के साथ अपने आप घर से गई थी। रास्ते में ड्राइवर ने उसे मिठाई में कुछ बेहोशी वाला पदार्थ दे दिया, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा और होश में आने पर वह कबरई पहुंच चुकी थी। इसके बाद उसने पिता को फोन किया, तब यूपी 112 पुलिस ने उसे सहायता मिली।