भाजपा दिखायेगी 70 सीटों पर 70 का दम…जानिए भाजपा का प्लान…   

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून: कुंभ नगरी हरिद्वार से पार्टी की विजय संकल्प यात्रा का श्रीगणेश के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के चुनाव प्रचार का विधिवत आगाज भी कर दिया है। पार्टी की विजय संकल्प यात्रा के रथ जिस विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेंगे, वहां पार्टी की एक बड़ी जनसभा होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मुताबिक, 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के 70 केंद्रीय व वरिष्ठ नेताओं की जनसभाएं होंगी।


हर विधानसभा में एक केंद्रीय मंत्री या केंद्रीय दिग्गज की जनसभा
रविवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बागेश्वर से कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा का आगाज करेंगे। इस तरह गढ़वाल मंडल के 41 और कुमाऊं मंडल के 39 विधानसभा क्षेत्रों में ये यात्रा चुनावी रणनीति के तहत पहुंचेगी। संगठन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, देहरादून में जनसभा करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की अब कुमाऊं मंडल में हल्द्वानी में जनसभा होगी। पार्टी की कोशिश 30 दिसंबर को जनसभा कराने की है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी बड़ी जनसभाएं कराने की तैयारी है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय नेताओं के रोड शो, जनसभाएं और सम्मेलन कराए जाएंगे।
पार्टी की कोशिश है कि हर विधानसभा में एक केंद्रीय मंत्री या केंद्रीय दिग्गज की जनसभा हो। इन जनसभाओं में पार्टी राज्य और केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं, विकास कार्यों के प्रचार के साथ डबल इंजन के जरिये अगले पांच साल के विकास के भावी रोड मैप पर फोकस करेंगे।