कलयुगी बाप ने मंदबुद्धि बेटी को भी नहीं छोड़ा, कर दिया प्रेग्नेंट, पुलिस ने बड़ी तरकीब से पकड़ा…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

रोहतक / हरियाणा: रोहतक जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी 30 साल की मंदबुद्धि बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस ने मंदबुद्धि बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता चार माह की गर्भवती (Pregnant) थी, जिसका खुलासा पीजीआई में जांच के बाद हुआ. भ्रूण के डीएनए से जब पुलिस ने आरोपी के डीएनए (DNA) से मिलान करवाया तो यह खुलासा हुआ.

रविवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत के चलते जेल भेज दिया गया, जबकि लड़की को महिला आश्रम में भेजा गया है. सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी का कार्य करता है और परिवार सहित थाना क्षेत्र में रहता है. 10 फरवरी 2021 को उसने शिकायत दी कि उसकी पत्नी का देहांत हो चुका है, जबकि बेटा घर छोड़कर चला गया. घर पर 30 वर्षीय मंदबुद्धि बेटी है.

पुलिस ने बताया कि आठ फरवरी को आरोपी अपनी बेटी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत के चलते पीजीआई ले गया था, जहां डॉक्टरों ने बताया कि बेटी चार माह से गर्भवती है. डॉक्टरों ने कानूनी सलाह के बाद लड़की का गर्भपात करवाया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन की.

जब पुलिस को वारदात का सुराग नहीं लगा तो लड़की के पिता पर ही शक हुआ. उसे जांच में शामिल किया गया. इसके बाद लड़की, लड़की के पिता व भ्रूण का डीएनए टेस्ट करवाया गया. अब डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आई. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि लड़की से उसके पिता ने ही दुष्कर्म किया था.