IT रेड पर सपा का भाजपा पर प्रहार, कहा – हमारे पास अखिलेश है। भाजपा के पास “INCOME TAX +CBI +ED = BJP”

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के करीबियों पर पड़े आयकर विभाग के छापे को लेकर अब राजनीति गरम होती जा रही है. जहां सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई को शनिवार से ही पूरी तरह से राजनीतिक स्टंट कहा है. वहीं, रविवार को उनके लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर’अटैक’ भी देखा गया. जो राह चलते लोगों की नजर में बड़ी जल्दी आ रहे हैं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने करीबियों पर हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को देखते हुए प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने शनिवार से ही इस छापामारी को सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कहना शुरू कर दिया है. वहीं, उनके समर्थकों ने भी अपने स्तर से विरोध जताना शुरू कर दिया है. इसके तहत प्रदेश के समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय जाने वाली सड़क पर कुछ नए पोस्टर रविवार को देखे गए. इनमें भाजपा को इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई के योग के बराबर दर्शाया गया है. वहीं, उसमें यह भी दिखाया गया है कि उनके पास अखिलेश यादव जैसे नेता का नेतृत्व है.

रविवार की दोपहर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करके इनकम टैक्स विभाग की ओर से शनिवार को प्रदेश में करीब 12 जगहों पर की गई छापामार कार्रवाई के लिए प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप मढ़ा है. उन्होंने यहां तक आरोप लगाया है कि उनके फोन भी टैप किए जा रहे हैं, जिन्हें शाम ढलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुनते हैं.