पत्नी को ब्याह कर ले जा रहा था पति, पत्नी ने रुकवाई कार, हो गई बॉयफ्रेंड की मोटरसाइकिल पर फरार….

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

सतना/मध्य प्रदेश: सतना में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. शादी के बाद पति के साथ विदा हुई दुल्हन रास्ते में अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. यह घटना सागर की है. बताया जा रहा है कि सतना के अहिरगांव में 14 दिसंबर को एक लड़की की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. पूरे हिंदू रीति रिवाज से परिवार ने शादी की सभी रस्में पूरी कीं. अगले दिन कुशवाहा परिवार ने अपनी बेटी को उसके दूल्हे के साथ विदा कर दिया. दुल्हन कार में सवार होकर अपने पति के साथ ससुराल के लिए रवाना हो गई. लेकिन रास्ते में उसने कार रुकवाई और पहले से बाइक लेकर वहां खड़े अपने बॉयफ्रेंड (Bride’s Boyfriend) अशोक यादव के साथ फरार हो गई.

नई नवेली दुल्हन को किसी और के साथ भागता देखकर दूल्हा हैरान रह गया. जिसके बाद उसे खाली हाथ अपने घर वापस लौटना पडा. दूल्हे के परिवार के मामले की खबर तुरंत दुल्हन के परिवार को दी. यह खबर सुनते ही उसके मायके में हड़कंप मच गया. पूरा परिवार तुरंत उसके ससुराल पहुंचा और सिविल लाइन थाने (MP Police) में उन्होंने मामले की शिकायत की. दुल्हन को ढूंढने के लिए पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करा दी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर देर रात पुलिस ने दुल्हन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया.

पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड संग फरार दुल्हन

खबर के मुताबिक दुल्हन और उसके बॉयफ्रेंड को एसडीएम के सामने पेश किया गया. लड़की ने एसडीएम से कहा कि वह अपने मायके और ससुराल दोनों ही जगह नहीं जाना चाहती है. उसने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी बिताना चाहती है. जिसके बाद उसने अपने सारे गहने मायके वालों को सौंप दिए और अपने बॉयफ्रेंड अशोक यादव के साथ चली गई. बयान दर्ज कराने के बाद SDM उस पर कोई दवाब नहीं बना सके. मायके और सुसुराल वालों के सामने दुल्हन अपने प्रेमी के घर चली गई.

शादी के अगले दिन पति को छोड़ा

नई नवेली दुल्हन के प्रेमी संग फरार होने की खबर गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं इसका खामियाजा सबसे ज्यादा दूल्हे को भुगतना पड़ा है. उसकी कोई गलती न होने के बाद भी उसे बिना दुल्हन के ही अपने घर लौटना पड़ा. उसकी दुल्हन उसकी आंखों के सामने अपने प्रेमी के साथ चली गई और वह कुछ न कर सका.