योगी के मंत्री बोले – ‘हम दो-हमारे तीन… कुल मिलाकर पांच होने चाहिए’………पढ़िये पूरी खबर

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

बागपत: यूपी सरकार के मंत्री सुनील भराला ने कहा है कि हम दो हमारे दो, कुल मिलाकर पांच होने चाहिए. इस बात के पीछे योगी के मंत्री का कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमारा देश बूढ़ा हो जाएगा. योगी कैबिनेट में श्रम कल्याण राज्यमंत्री सुनील भराला मंगलवार को बागपत के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे. प्रेसवार्ता में उन्होंने बयान दिया कि हमारा देश बूढ़ा हो जाएगा, इसलिए जरूरी है कि हम दो और हमारे तीन कुल मिलाकर पांच होने चाहिए.

इसके अलावा मंत्री ने यूपी चुनाव के मद्देनजर सपा को भी घेरा. मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार में सिर्फ लाल टोपी वालों को ही लाभ मिलता था. लाल टोपी वालों को साइकिल मिलती थी. हमारी सरकार में सभी को बराबर सम्मान मिलता है. जाति धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होता है. बसपा नेता सतीश चन्द्र मिश्रा के सीएम योगी को सनातन धर्म का विरोधी बताने पर राज्यमंत्री भराला ने कहा कि वे जिस पार्टी में हैं, उस पार्टी में हिन्दू और सनातन पर काम नहीं होता है. वे भगवान पर भी आरोप लगाते हैं.

उन्होंने सतीश चंद मिश्रा के बयान पर कहा कि वे उस पार्टी के नेता हैं, जहां तिलक तराजू ओर तलवार… जैसी बातें होती हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग सबका साथ, सबका विश्वास जीतने का काम करते हैं. ओवैसी के बयान पर कहा कि हमारी बे​टियां पढ़ाई कर उन्नति और शिक्षा के लिए प्रगति की तरफ रहती हैं तो बहुत कम बेटियों की 18 वर्ष की आयु में शादी होती है. अधिकतर 21-22 वर्ष की आयु में होती है. लड़कों की 26-27 की आयु में होती है तो उसका ही अनुपात है.