पीआरडी के पूर्व जवान, उसकी पत्नी और तीन बच्चों के संदिग्ध हालत में मिले शव, किसी से नहीं थी दुश्मनी…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

चमोली: उत्तराखंड के चमोली जिले के घुनी गांव में पीआरडी के पूर्व जवान, उसकी पत्नी और तीन बच्चों के संदिग्ध हालत में शव मिले हैं. हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कह रही है. पुलिस का कहना है कि मृतक की किसी से दुश्मनी नहीं थी. वहीं सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस के मुताबिक एक कमरे से पत्नी और बच्चों के शव बरामद हुए जबकि पीआरडी के पूर्व जवान का शव दूसरे कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला.

चमोली के राजस्व पुलिस के अनुसार पीआरडी के पूर्व जवान दिनेश लाल (38) का शव एक कमरे में छत से लटका मिला जबकि दूसरे कमरे में खाट पर उसकी पत्नी और एक बच्चे का शव मिला. वहीं जमीन पर बेड पर दो बच्चों के शव मिले. पुलिस के मुताबिक मृतक दिनेश की पत्नी मीरा देवी,बेटी नेहा, बड़े बेटे अरुण और छोटे बेटे अक्षय के मुंह से झाग निकल रहा था.

पत्नी और बच्चों को जहर देने का शक

लिहाजा शक जताया जा रहा है कि दिनेश लाल ने पहले परिवार को जहर दिया और बाद में खुद को मार डाला. हालांकि अभी तक इस मामले में न तो कोई रिपोर्ट दर्ज की गई है और न ही मौके से कोई आत्महत्या नोट मिला है. वहीं एसडीएम अविनाश शाह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

किसी से नहीं थी दुश्मनी

जिले में पांच लोगों की मौत को लेकर चर्चा है और राजस्व निरीक्षक पुरुषोत्तम गुसाईं का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि दिनेश लाल के परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. इसके साथ ही मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. लिहाजा घटना की जांच की जा रही है और इसके बाद कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.