इस गाँव के लोगों का दावा – इंसान से लेकर जानवर तक का अपहरण कर रहे “एलियंस”

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

न्यूज़ डेस्क: एलियंस का वजूद है या नहीं, यह अब भी एक सवाल ही बना हुआ है. हालांकि समय-समय पर इसको लेकर कई तरह के दावे किए जाते रहे हैं. कोई कहता है कि एलियंस हैं और वो धरती पर आते रहते हैं, जबकि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि दुनिया में एलियंस और यूएफओ जैसी कोई चीज नहीं है. हालांकि मेक्सिको के एक गांव में आजकल एलियंस को लेकर एक बड़ा ही अजीबोगरीब दावा किया जा रहा है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक मैक्सिकन जनजाति ने दशकों से एक गुप्त अमेरिकी सैन्य अड्डे के पास रहने का अपना ‘दर्दनाक अनुभव’ साझा किया है. लोगों का दावा है कि इस बेस पर एलियंस आते-जाते रहते हैं. उनके द्वारा यह भी किया जाता है कि एलियंस स्थानीय लोगों की गायों का अपहरण करते हैं और फिर उनके अंगों को काट देते हैं. ये जनजाति के लोग इस जगह पर करीब 60 साल से रह रहे हैं और अब परेशान हैं.

गांव वालों का कहना है कि उन्होंने अक्सर यूएफओ को पहाड़ के आसपास देखा है, जिसे ‘डल्स बेस’ का केंद्र माना जाता है. यह न्यू मैक्सिको में डल्स शहर के पास स्थित है. यहां के निवासियों का दावा है कि उन्होंने माउंट अर्चुलेटा मेसा से अजीबोगरीब आवाजें सुनी है और प्रकाश की किरणें भी देखी हैं. कुछ लोगों ने तो ये भी दावा किया है कि उनका अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद उन्हें एक भूमिगत ठिकाने पर ले जाया गया था और फिर मवेशियों के साथ उन्हें छोड़ दिया गया था. न्यू मैक्सिको में जिकारिला अपाचे नेशन के लोगों से संबंधित अधिकांश मवेशी कथित तौर पर घायल हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अंडे के आकार का रहस्यमय अंतरिक्ष यान भी देखा है. द सन ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि डल्स में हर कोई इसके बारे में जानता है. हम भी यह महसूस करते हैं कि ‘वे’ हैं. पूरी दुनिया इसमें दिलचस्पी ले रही है. एलियंस के बारे में अफवाहें 1970 के दशक में ही शुरू हुईं थीं जब अमेरिकी सरकार के एक सुरक्षा अधिकारी ने कथित तौर पर स्थानीय पुलिस को सतर्क किया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, मेरना हैनसेन नाम की एक स्थानीय महिला ने बताया कि एक बार वह अपने छह साल के बेटे के साथ घर जा रही थी. तभी उसने कथित तौर पर एक यूएफओ को एक गाय को प्रकाश की किरण के साथ उठाते हुए देखा. इस घटना को देखकर वह चौंक गई और कई घंटों तक अपनी कार को रोकने के बाद सदमे में खड़ी रही. महिला ने यह भी बताया कि सम्मोहित करने के बाद उसे और उसके बेटे का ‘ग्रे’ एलियंस ने अपहरण भी कर लिया था. उसने बताया कि अपहरण के बाद, उसे और उसके बेटे को एक अंतरिक्ष यान में ले जाया गया, जहां उनके कपड़े उतारे गए और जांच की गई. दावे के मुताबिक, उसने अंतरिक्ष यान में एक मरी हुई गाय और ‘मानव शरीर के कटे हुए हिस्सों’ से भरा एक कंटेनर भी देखा था.