पहले पत्नी ने शराब पीकर कर दी खत्म, फिर गुस्साये पति ने पत्नी को कर दिया खत्म……पढ़िये पूरी खबर  

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

कोरबा/छत्तीसगढ़):  अक्सर पत्नी अपने पति का शराब पीने का विरोध करती हैं और कई बार तो मामला तलाक तक जा पहुंचता है। लेकिन छत्तसीगढ़ के कोरबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बीवी ने पति की रखी पूरी शराब पीकर खत्म कर दी। जब पति को पीने के लिए कुछ नहीं मिला तो उसने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी।

पति-पत्नी दोनों साथ पिया करते थे शराब

दरअसल, यह मामला कोरबा जिले के करतला थाना क्षेत्र का है। जहां पति जीरोन किस्पोट्टा और उसकी पत्नी प्रेमा किस्पोट्‌टा दोनों ही शराब पीने के आदि थे। वह अक्सर एक साथ बैठकर शराब पिया करते थे। महिला को नशे इतनी लत थी कि वो अपने घर में ही देसी शराब बना लिया करती थी।

बीवी ने अकेले ही खत्म कर दी पूरी शराब

बता दें कि शनिवार को महिला ने शराब पीने के लिए घर में ही बनाकर रखी हुई थी। पति बोलकर गया था कि वो काम पर जा रहा है और शाम तक लौटेगा जिसके बाद दोनों साथ बैठकर शराब पीएंगे। लेकिन रात को जब वह लौटा तो घर में शराब नहीं थी, क्योंकि बीवी ने पूरी अकेले ही पीकर खत्म जो कर दी थी।

कड़ाके की ठंड में अकड़ चुकी थी लाश

युवक रात में कई बार उससे पूछता रहा कि कुछ शराब तो बची होगी, लेकिन पत्नी पूरी तरह से नशे की हालत में थी, इसलिए ठीक से कुछ नहीं बोल पा रही थी। जिस पर जीरोन को गुस्सा आ गया और उसने बेल्ट से प्रेमा को जमकर पीटा। उसे इतना पीटा कि उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। इतना ही नहीं बुरी तरह से पीटने के बाद उसे अधमरी हालत में कड़ाके की ठंड में घर के बाहर छोड़ दिया और खुद अंदर जाकर सो गया। सुबह तक जब वो उठा तो घर से कुछ दूर ही महिला की लाश पड़ी हुई मिली।