अखिलेश का दावा : भाजपा ने गलती से अपने ही कारोबारी पर मारा छापा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर के इत्र व्यापारी के यहां मिली करोड़ो रुपए की नकदी मामले पर मंगलवार को कहा कि जब सारे संसाधन भाजपा के पास हैं, तो फिर यह पैसा किसका है। यदि कॉल डिटेल निकाल ली जाए तो खुलासा हो जाएगा। उन्होंने कहा भाजपा ने गलती से अपने ही कारोबारी पर छापा मारा है। अखिलेश सपा की समाजवादी रथ यात्रा के तहत उन्नाव के जीआईसी मैदान से आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इत्र व्यापारी के यहां करोड़ो रुपए मिलने पर उन्होंने कहा, ‘अभी आप लोगों ने टीवी पर देखा होगा और अखबारों में पढ़ा होगा एक दीवार से रुपए निकल रहे हैं।

न जाने कितनी गड्डियां निकली हैं। कई नोट गिनने वाली मशीन लगानी पड़ी हैं, रुपए गिनने के लिए, एक-दो नहीं तीन-चार दिन हो चुके हैं अभी भी गिनती चल रही है। यह उत्तर प्रदेश की पहली खोज होगी जहां एक साथ इतने रुपए मिले हैं। उन्होंने सवाल किया, ‘सरकार किसकी है?, रेलवे किसका है?, हवाई जहाज किसके हैं?, सड़क किसकी है,? जब सब कुछ उनका है फिर यह रुपए किसके होंगे ? यह रुपया समाजवादियों का नहीं है, रूपया भाजपाइयों का है।

अगर भाजपाई कहें रूपया उनका नहीं है तो उनके फोन कॉल की जानकारी निकाल लो। जब डिटेल निकलेगा तो अपने आप ही पता चल जाएगा ये रुपए किसके हैं। यादव ने सवाल किया, जब इतने रुपए निकल रहे हैं तो नोटबंदी फेल हो गई या नहीं हो गई?