सीएम धामी बोले-पीएम मोदी के कारण ही 370 खत्‍म हुआ, अयोध्‍या में भव्‍य मंदिर निर्माण हो रहा है…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

हल्द्वानी: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में देश अपने खोए वैभव को पाने की ओर अग्रसर है। उनके ही नेतृत्‍व का कमाल है कि कश्‍मीर से धार 370 खत्म की गई। आयोध्‍या में भव्‍य राममंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है। काशी में विश्‍वनाथ मंदिर का स्‍वरूप भव्‍य हो गया है। केदारभूमि के पुर्ननिर्माण का मार्ग प्रशस्‍त हुआ। कोविड आपदा को जिस तरह से पीएम मोदी ने संभाला उसे पूरी दुनिया ने सरहा। न सिर्फ देश के लिए, बल्कि विदेशों को भी भी वैक्‍सीन उपल्‍ब्ध कराकर पीएम ने पूरे विश्‍व को राहत पहुंचाई।

हल्‍द्वाली के एमबी इंटर कॉलेज में बेसब्री से पीएम नरेन्‍द्र मोदी की राह देख रही जनता और उनके समर्थकों का इंतजार खत्‍म हुआ। पीएम मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं। मंच पर पहुंचकर पीएम ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। मंच पर पहुंचे पीएम मोदी का शाल ओढ़ाकर व उत्तराखंडी टोपी पहनाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया। प्रदेश अध्‍यक्ष मदन कौशिक का संबोधन खत्‍म हो गया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश दुनिया में भारत को एक शक्ति के रूप में विकसित किया। मंच पहले वह 17,500 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास वर्चुअल करेंगे, उसके बाद उनका संबोधन शुरू होगा। मैदान खचाखच समर्थको से भर चुका है। उम्‍मीद से कहीं अधिक भीड़ उमड़ने के कारण पुलिस ने बैरीकेडिंग कर लोगों को सड़क पर ही रोक दिया है।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि आज भाजपा अपनी बुलंदियों पर है। कभी देश के प्रधानमंत्री को दुनिया पहचानती नहीं थी, मोदी जी के आने के बाद राजनीति की परिभाषा बदल गई। भगत ने बोस को याद किया। उन्होंने आजाद हिन्दू फौज की स्थापना की। कहा अब मोदी बोस के रूप में लौटकर आए हैं। मोदी ने 370 हटाया। ये कहते थे खून खराबा होगा। 50 वर्षों से जनमानस कह रहा था अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए थे। तुष्टिकरण की राजनीति करते थे। आज हम अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनते देख रहे हैं।

Recent Posts