पहले बच्ची को दौड़ाया, फिर नीचे गिराया, फिर नोचने लगे 5 कुत्ते, देखिये ये दिल दहलाने वाला वीडियो…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

भोपाल: शहर में एक बार फिर कुत्तों का आतंक सामने आया है। बागसेवनिया की अंजलि विहार कालोनी में शनिवार शाम सवा चार बजे पांच कुत्तों के झुंड ने सड़क पर गुजर रही तीन साल की गुड्डी बंसल को नोच डाला। बालिका के चेहरे में घाव हुए हैं। उसे इलाज के लिए पहले तो जेपी अस्पताल ले जाया गया। यहां से डाक्टरों ने यह कहते हुए रेफर कर दिया कि जेपी अस्पताल में एंटी रैबीज वैक्सीन शाम चार बजे के बाद नहीं लगती। स्वजन उसे लेकर हमीदिया अस्पताल गए। यहां भी प्रारंभिक इलाज के बाद उसकी छुट्टी कर दी गई। हालांकि, बालिका को कहीं भी टांके लगाने की जरूरत नहीं पड़ी है। कुत्‍तों के हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बालिका के पिता राकेश बंसल ने बताया कि यहां के कुत्ते बहुत खतरनाक हैं। इसके पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुके हैं। उन्‍होंने बताया कि बालिका सड़क पर खेल रही थी। तभी पहले तीन कुत्तों ने उसे दौड़कर घेरने की कोशिश की। बालिका भागने लगी। इसी बीच दो और कुत्ते आ गए। वह बच्ची को नोचने लगे, जिससे वह गिर गई। इसके बाद चार कुत्तों ने उसे सिर से पैर तक नोचना शुरू कर दिया। पास में युवक ने बच्ची की चीख-पुकार सुनी। दौड़कर उसने कुत्तों को पत्थर मारा तब वह भागे। युवक नहीं आता तो कुत्ते बच्ची को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते थे।

देखिये वीडियो 

बार-बार घटनाओं के बाद भी नहीं लिया सबक

भोपाल में चार साल पहले जनवरी में ही पुतलीघर के पास कुत्तों ने दो साल के बच्चे को नोचकर मार डाला था। इसके बाद से लगातार कई घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन नगर निगम गंभीर नहीं है। कुत्तों की नसबंदी के दावे किए जाते हैं, लेकिन उनकी संख्या बढ़ती जा रही है।

Recent Posts