उत्तराखंड मे 8 को प्रियंका, तो 6 जनवरी को राजनाथ सिंह का दौरा, शुरू हुईं तैयारियां  

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून: केंद्रीय रक्षा मंत्री के दौरे की तैयारियों में पुलिस प्रशासन जुट गया है। रूट मैप तैयार करने के साथ सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी पुलिस प्रशासन ने कसरत शुरू कर दी है। आगामी छह जनवरी को भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में प्रतिभाग करने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तरकाशी पहुंचेंगे। केंद्रीय रक्षा मंत्री के दौरे को देखते हुए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

राजनाथ सिंह मातली हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल जोशियाड़ा तक सड़क मार्ग से होते हुए आएंगे। इसके लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के लिए रूट मैप तैयार किया है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद बनाए रखने के लिए युद्घस्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे। एसपी प्रदीप राय ने बताया कि जल्द जिला प्रशासन के साथ मिलकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा।

प्रियंका गांधी वाड्रा आठ को कुमाऊं में 

कुमाऊं में हल्द्वानी या रुद्रपुर में आठ जनवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा एक जनसभा को संबोधित करेंगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार उनका कुमाऊं दौरा लगभग तय है। जनसभा हल्द्वानी या रुद्रपुर में से कहां होगी, इसको लेकर मंथन किया जा रहा है।

प्रियंका की इस रैली को 30 दिसंबर को हल्द्वानी में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का जवाब माना जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पूर्व देहरादून के परेड ग्राउंड में चार दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद इसी मैदान पर 16 दिसंबर को राहुल गांधी ने जनसभा की थी।