सीएम धामी के गढ़ मे कांग्रेस करेगी SC – ST  सम्मेलन, 10 जनवरी को खटीमा मे जुटेंगे कांग्रेस के दिग्गज…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून: उत्तराखंड में चुनावों के नजदीक आते हैं सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश में जुटी में हैं. पहले बीजेपी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा में विजय संकल्प यात्रा का भव्य समापन किया और अब इसका जवाब देने के लिए कांग्रेस खटीमा विधानसभा में विशाल एससी एसटी सम्मेलन करने जा रही है. ये सम्मेलन 10 जनवरी को होगा, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रीतम सिंह समेत कई बड़े कांग्रेसी नेता शामिल होंगे.

कांग्रेस ने करेगी एससी-एसटी सम्मेलन

उत्तराखंड में जल्द होने वाले चुनावों को देखते हुए बीजेपी काग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा रखी हैं. पिछले दिनों बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा के बाद अब कांग्रेस भी पीछे नहीं रहना चाहती हैं. कांग्रेस अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उन्हीं की विधानसभा में घेरने की तैयारी कर रही हैं. इसके लिए 10 जनवरी को खटीमा विधानसभा में विशाल एससी एसटी सम्मेलन किया जाएगा. इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारियां दी गई हैं.

कांग्रेस के बड़े नेता होंगे बैठक में शामिल

बुधवार को इस सम्मेलन की तैयारी के लिए खटीमा में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई. जिसके कई बड़े फैसले लिए गए. कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भुवन कापड़ी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस सम्मेलन में प्रदेश के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रभारी देवेंद्र यादव समेत कांग्रेस कई बड़े नेता शामिल होंगे.

Recent Posts