उत्तरप्रदेश मे बीजेपी नेत्री से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था आरोपी, सपा ने उठाये सवाल…

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

कानपुर: उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर राज्य की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके में एक भाजपा की महिला नेता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जिसको देखते हुए सपा ने योगी सरकार पर वार करते हुए कहा कि यूपी की आदित्यनाथ शासित भाजपा सरकार में दुष्कर्म की शिकार सिर्फ आम घरों की बहन बेटियां ही नहीं बल्कि भाजपा नेत्रियां भी हो रही हैं, सपा ने आगे लिखा कि भाजपा सरकार सुरक्षा दे पाने में अक्षम है. बीजेपी के पूर्व नेताओं का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि जब खुद सीएम सेंगर और चिन्मयानंद जैसे बलात्कारियों को संरक्षण देंगे तो उनके राज में भी ऐसा ही होगा.

मामला कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके का है, यहां भाजपा की महिला नेता ने अपने ही रिश्तेदार पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता, भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी हैं, उन्होंने अपने दूर के रिश्तेदार प्रतीक शुक्ला पर रेप का आरोप लगाया है. अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि किसी कार्यक्रम के लिए वह अकबरपुर गई थीं, लौटते वक्त उनके सिर में दर्द हुआ तो आरोपी उन्हें एक होटल में ले गया. पीड़िता का दावा है कि दर्द की दवा के नाम पर उसे नशीली दवाइयां खिलाईं गईं और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लाखों रुपये की मांग कर रहा था. पीड़िता ने 14 दिसंबर को कल्याणपुर में तहरीर दी, पुलिस आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है.

सपा ने इसके साथ ही एक और खबर साझा की हैं, झांसी के इस मामले में युवती को शादी का झांसा देकर उसकी आबरू के साथ खिलवाड़ किया गया. पुलिस पर मामले की अनदेखी करने का आरोप भी लगा है.