वर्चुअल वॉर के लिए कर्नल की फौज तैयार-“आप” की नीतियों के प्रचार के साथ विरोधियों पर होगा प्रहार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच चुनाव प्रचार और मतदाताओं को रिझाने की कड़ी चुनौती है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए कमर कस ली है। जनसभाएं और रैलियों के बजाय हम डिजिटल माध्यम से प्रचार और जनसमर्थन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल (सेनि) अजय कोठियाल  ने कहा कि हमारी तैयारी पिछले काफी समय से चल रही है। इसका धरातल पर परिणाम भी नजर आ रहा है। बीते दिनों हुईं जनसभाओं में आम आदमी पार्टी को भारी जनसमर्थन मिला। अब जबकि, कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं, ऐसे में एहतियात भी बेहद जरूरी है।

 

उन्होंने कहा कि मैं आमजन से अपील करता हूं कि अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी निभाएं। जहां तक पार्टी की तैयारियों की बात है, अब प्रदेश में वर्चुअल सभाएं की जा रही हैं। प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रभावशाली व्यक्तियों को चिह्नित किया जा रहा है।

कर्नल अजय कोठियाल ने बताया कि डोर-टू-डोर प्रचार, सैनिक परिवारों को चिट्ठी पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया की एक वृहद टीम हमने तैयार की है, जो विभिन्न माध्यमों से पार्टी और प्रत्याशियों का प्रचार करेंगी। बूथ स्तर पर भी ग्रुप तैयार किए जा रहे हैं, जो मतदाताओं के साथ संपर्क में रहेंगे। उत्तराखंड में परिवर्तन तो होता है, लेकिन इस बार हमारा प्रयास है कि प्रदेश में नवपरिवर्तन हो। इसलिए हमारा नारा है कि यह चुनाव सरकार बनाने को नहीं, बल्कि उत्तराखंड बचाने को है।