5 राज्यों के चुनाव पर केजरीवाल बोले – कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएं दिल्ली मॉडल, देश में बड़ा बदलाव लाएगा 10 मार्च का जनादेश

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को डिजिटल माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान केजरीवाल ने पार्टी कहा कि पांच राज्यों का विधानसभा चुनाव देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव सत्ता पाने का साधन नहीं है. हमारे लिए ये एक पार्टी को बदलकर दूसरी पार्टी का शासन लाने का जरिया भी नहीं है. पार्टियां बदलने से कुछ नहीं होगा. 70 साल हो गए, लेकिन कुछ नहीं बदला. हमें पूरा का पूरा सिस्टम बदलना होगा. आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए चुनाव देश और समाज में परिवर्तन का एक जरिया है. हमारे लिए चुनाव एक बदलाव लाने का मौका है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता यह संकल्प ले कि जब तक इस भ्रष्ट तंत्र को उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि चुनाव में सोशल मीडिया की अहम भूमिका होगी और ‘आप’ के Volunteers इसमें माहिर हैं. मैं आप सभी से अपील करता हूं कि अगला 1 महीना राष्ट्र के लिए समर्पित करें. ‘आप’ का हर कार्यकत्ता एक देशभक्त है. बदलाव का संदेश घर-घर पहुंचाएं. केजरीवाल ने कहा कि आज तक पार्टियों ने बताया कि ‘सरकार चलाने में बेईमानी करनी पड़ती है.’ लेकिन आम आदमी पार्टी ने साबित कर दिया कि सरकार ईमानदारी से चल सकती हैं! AAP ने देश के लोगों को उम्मीद दी है कि सरकारी स्कूल, अस्पताल अच्छे हो तो सकते है. देश बदल सकता है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बताएंगे कि दिल्ली में हमारी सरकार ने सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों में कैसे और क्या सुधार किए है. केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा मणिपुर और उत्तराखंड में चुनाव होने हैं. एक वक्त था, जब देश अंग्रेजी व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था, जबकि एक आज भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ाई है।