“नये इरादे-युवा सरकार” पर AAP के कोठियाल का वार बोले – 5 साल का काम दिखने के लिए खर्च किये 8 करोड़, ये कैसी सरकार…?

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

देहरादून : उत्तराखंड में 14 फरवरी को राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. जिसके देखते हुए तमाम राजनीतिक दलों ने सियासी समर में ताल ठोंकना शुरू कर दिया है. कांग्रेस और बीजेपी के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में अपनी पूरी ताकत झोंके हुए है. आप की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार बनाए गए कर्नल अजय कोठियाल बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने हाल ही में 5 साल का जश्न मनाए जाने पर भी तंज कसा.

कोठियाल ने किया आप की जीत का दावा

अजय कोठियाल आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. कोठियाल ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पांच साल का जश्न मनाने के नाम पर अपनी झूठी उपलब्धियां बताते हुए 8 करोड़ रुपयों को पानी की तरह बहा दिया. उन्होंने राज्य की हालत को बद से बदतर बनाने के लिए जश्न मनाया. धामी सरकार ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया तो फिर सरकार ने क्या इसी बात का जश्न मनाया है. उन्होंने दावा किया कि जनता इन पार्टियों को प्रदेश की राजनीति से उखाड़ आप की सरकार बनाएगी.

अजय कोठियाल ने उठाए बीजेपी पर सवाल

कर्नल अजय कोठियाल ने और भी कई सवाल खड़े किए. उन्होंने सवाल उठाया कि उत्तराखंड में 57 हजार पद खाली हैं क्या वो पद भर दिए गए? क्या सरकार ने 22 हजार वैकेंसी भरने की जो बात कही थी वो भर दी है ? कोठियाल ने कहा कि पहाड़ों में स्कूलों की हालत को देखकर दुख होता है. हर युवा को इस सरकार में अपने भविष्य की जगह अंधकार नजर आ रहा है क्या ये जो पांच साल की जश्न था वो इसी वजह से मनाया गया था. उन्होंने सवाल किया कि सरकार ने विधानसभा में बैकटोर एंट्री से 69 भर्तियां की हैं ये जश्न भी इसलिए मनाया गया था.

Recent Posts