May 22, 2022 1:26 am

पति को हो गया था शक की गंदी फिल्मों मे काम करती है पत्नी, पति ने बच्चों के सामने ही कर दिया पत्नी का काम तमाम…

बैंगलुरु : एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है बैंगलुरु मे यहां एक पति ने इस संदेह में अपनी पत्नी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी कि उसने एक पॉर्न मूवी में काम किया है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या की. पुलिस को रविवार तड़के मामले की सूचना मिली.

फिल्म देखने के बाद करने लगा शक

रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला रामनगर कस्बे का है. पुलिस ने बताया कि, आरोपी की पहचान जहीर पाशा (40) के रूप में हुई है. वह ऑटो चालक है. आरोपी को पॉर्न मूवी देखने की लत है. करीब दो महीने पहले उसने एक पोर्न फिल्म देखी और उसमें महिला कैरेक्टर को देखने के बाद उसे शक होने लगा कि उसकी पत्नी ने इस फिल्म में काम किया है. इसके बाद वह इस शक पर उसे तंग करने लगा.

file photo
file photo

शक की वजह से ही बहस हुई

पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के करीब 1 बजे भी दोनों में इसी बात को लेकर बहस हुई. इस दौरान आरोपी ने गुस्से में आकर चाकू घोंपकर पत्नी मुबीना की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि महिला बीएम रोड पर रहमानिया नगर में रहती थी. दोनों की शादी को 15 साल हो चुके थे और उनके पांच बच्चे हैं.

2 महीने पहले भी बुरी तरह पीटा था

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पाशा ने कथित तौर पर दो महीने पहले कोलार में एक पारिवारिक समारोह में मुबीना के साथ मारपीट की थी. तब उसने पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा था कि उसे 20 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. पुलिस का कहना है कि इस वारदात का पता तब चला जब महिला का बड़ा बेटा रविवार को दोपहर 12:40 बजे अपने दादा घोष पाशा के घर गया और उन्हें बताया कि पापा ने मां को चाकू मार दिया है.घटना के बाद पीड़िता के पिता गौस पाशा ने शिकायत दर्ज कराई है.