May 21, 2022 11:29 pm

प्रेमी ने कर ली किसी और से सगाई, प्रेमिका ने प्रेमी के दरवाजे के सामने, लगा ली खुद को आग…

ग्वालियर: प्रेमी ने प्रेमिका को धोखा देते हुए दूसरे जगह सगाई क्या कर ली, प्रेमिका ने प्रेमी के घर के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जी हां, यह घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर की है। जहां प्रेमी की सगाई से नाराज प्रेमिका ने आत्महत्या के इरादे से खुद को आग लगा ली। प्रेमिका को जली हुई गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए ग्वालियर पुलिस ने बताया प्रेमिका को जैसे ही प्रेमी के सगाई की बात पता चली वो हाथ में पेट्रोल का गैलन लेकर प्रेमी के दरवाजे पर पहुंची। वहीं उसने जमकर हंगामा किया और काफी देर बाद जब उसका प्रेमी घर से बाहर नहीं निकला तो उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस वारदात का पूरा मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया है।

सीसीटीवी में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मुरार थाना क्षेत्र के एसएलपी कॉलेज के पास प्रेमिका आग में बुरी तरह से जल रही है। डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता लगभग 80 फीसदी झुलस गई है। डॉक्टर उसे बचाने का पूरी प्रयास कर रहे हैं। वहीं पुलिस मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में लड़की का बयान ले चुकी है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं घटना के बाद से आरोपी प्रेमी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता सत्येंद्र सिंह चौहान डबरा में शिक्षक हैं। पिता ने पुलिस को बताया कि आज सुबह वो अपनी बेटी को कॉलेज छोड़ने के बाद अपने स्कूल चले गए थे। स्कूल पहुंचे ही थे कि थोड़ी देर में उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी ने खुद को आग लगा ली है। सूचना के बाद वो भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे और फिर बेटी को जयारोग्य अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया।