May 16, 2022 5:30 pm

इस देश में फिर खुला ‘सेक्स आइलैंड’, यहां जाने वाले लोग 2 लड़कियों के साथ रुक सकते हैं तीन रात और चार दिन…

न्यूज़ डेस्क: अमेरिका के लास वेगास में स्थित एक ऐसी जगह है जिसे पर्यटकों को लिए फिर से खोल दिया गया है। इस जगह की खास बात यह है कि इसे ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से जाना जाता है। यह आइलैंड वैसे तो कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से बंद हो गया था लेकिन अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। यह जगह पहले भी काफी विवादों के चलते सुर्खियों में रह चुकी है। दरअसल, अमेरिका के लास वेगास में स्थित ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से मशहूर एक रिसॉर्ट को खोल दिया गया है। डेली स्टार की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इस रिसॉर्ट ने बकायदा विज्ञापन देकर अपने खोले जाने की घोषणा की है। विज्ञापन में यह भी बताया गया है कि किस कब और किसके लिए खोला जा रहा है। साथ ही इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इसकी कीमत क्या होगी।

रिपोर्ट में विज्ञापन के हवाले से बताया गया है कि इस बार यह जगह 5 मई से 8 मई तक के लिए खोली जाएगी और इस दौरान कुल 50 गेस्ट को वह 50 टिकट ऑफर किया जाएगा। यहां की कीमत के बारे में बताया गया है कि 4500 डॉलर यानी लगभग 3.5 लाख रुपए प्रत्येक टिकट की कीमत होगी। इसका भुगतान बिटकॉइन में भी किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन के बाद रिसॉर्ट ही लोगों को सीधे एक प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा।

असल में यह रिसॉर्ट पूरी तरीके से अय्याशी के लिए मशहूर रह चुका है और इसीलिए कई बार विवादित भी रह चुका है। यहां लोगों को अनलिमिटेड सेक्स के साथ अनलिमिटेड शराब और गांजा दिया जाता है। यहां जाने वाले लोग तीन रात और चार दिनों तक समय बिता सकते हैं। यहां उनके साथ दो लड़कियां रहेंगी।