May 21, 2022 2:50 am

बेशर्म पति ने 12 लाख मे बेच दी पत्नी ! 10 दिनों तक होता रहा इज्ज़त से खिलवाड़, जानिए आगे क्या हुआ ?

बागपत : जिले के एक कस्बा की एक महिला को पति ने 12 लाख रुपये में बेच दिया। चार युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़ित महिला ने एसपी से आरोपित पति के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जिले के एक कस्बा निवासी महिला बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंची। महिला ने बताया कि 20 अप्रैल की सुबह करीब सवा नौ बजे उसे पति और जेठ ने एक प्लाट दिखाने के लिए गाजियाबाद के लोनी ले गए थे। वहां के एक होटल में पहुंचे, जहां पर चार युवक आए और उन्हें रेलवे स्टेशन लोनी की ओर ले गए। उन्होंने एक कालोनी में प्लाट दिखाया। इसके बाद उन्होंने खाली स्टांपों पर उसके हस्ताक्षर कराए। उसके बाद एक नए मकान पर बैठकर शराब पी। दोपहर बाद पति और जेठ वहां से चले गए। शाम करीब साढ़े छह बजे चार युवक आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। आरोपित युवकों ने कहा कि पति ने तुम्हें 12 लाख रुपये में बेच दिया। विरोध करने पर कैमिकल का स्प्रे किया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे दिल्ली के एक होटल में लोगों को खुश करने की नौकरी करने पर जोर दिया। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी।

दस दिनों तक उसके साथ वेश्यावृत्ति का व्यवहार तथा शारीरिक एवं मानसिक शोषण होता रहा। 30 अप्रैल को आरोपितों के चुंगल से निकल कर अपने मायके पहुंची और घटना से अवगत कराया। पीड़िता ने एसपी से मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर, एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच कार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।