May 18, 2022 1:04 pm

बुरी नहीं थी पत्नी लेकिन उसकी मां ने उसे बुरा बना दिया, ‘सुसरालवालों की देखनी है बर्बादी, बैंक लॉकर में रखवाएं मेरी अस्थियां, और दे दी जान…

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में होटल से कूदकर खुदकुशी करने वाले बिजनेसमैन की मौत का खुलासा WhatsApp वीडियो के जरिए हुआ. मरने से पहले बिजनेसमैन ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया. दरअसल, बिजनेसमैन राहुल अग्रवाल ने गुरुवार की शाम बिष्टुपुर के एक होटल की 7वीं  मंजिल से कूदकर जान दे दी थी.

WhatsApp पर उन्होंने अपने भाई को वीडियो भेजा, जिसमें अपनी मौत की वजह का जिक्र करते हुए कहा कि वह अपने ससुर, सास, साले और पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर मौत को गले लगा रहा है. उसका ससुर प्रदीप चूरीवाला शहर का नामी बिल्डर है. मृतक ने वीडियो में अपने भाई को कहा, मरने के बाद उसकी अस्थियों को हरिद्वार में तब तक विसर्जित ना किया जाए जब तक कि प्रदीप का पूरा परिवार बर्बाद ना हो जाए.

इतनी बुरी नहीं थी पत्नी

मृतक राहुल ने वीडियो में कहा कि उसकी अस्थियों को बैंक के लॉकर में रखा जाए. वह वहीं से सब कुछ देखता रहेगा. प्रदीप की बर्बादी के बाद ही उसकी अस्थियों को हरिद्वार में प्रवाहित किया जाए. इसी के साथ राहुल ने वीडियो में अपनी पत्नी और बच्चों का भी जिक्र किया. उसने कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों से बहुत प्यार करता है. पत्नी इतनी भी बुरी नहीं थी लेकिन उसकी मां ने उसे बुरा बना दिया.

पैसे वाले से बेटी की शादी कराना चाहता है ससुर

राहुल ने वीडियो में आगे कहा कि पैसे के लिए प्रदीप चूरीवाला कुछ भी कर सकता है. किसी पैसे वाले के साथ प्रदीप अपकी बेटी की शादी करवाना चाहता है, इसलिए मुझे प्रताड़ित कर रहा है. वीडियो में राहुल ने अपने माता-पिता और भाई से माफी मांगते हुए कहा, मैं नहीं चाहता कि आप लोग मेरी वजह से कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटें. फिलहाल पुलिस को ये वीडियो हाथ लग गया है और इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.