May 16, 2022 6:10 pm

VIDEO : AAP को नहीं है महिलाओं पर भरोसा ? बिष्ट ने CONG को जमकर कोसा ! BJP पर कर रहा पूरा देश भरोसा…

देहरादून: चंपावत उपचुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। भाजपा को पटखनी देने के लिए कांग्रेस और आप दोनों ही पार्टियां तैयारियों मे लगी हैं लेकिन बीते विधानसभा चुनाव से शुरू हुआ कांग्रेस मे पलायन और अंतर्कलह पर कांग्रेस अब तक लगाम नहीं लग पाई है। नेताओ का दावा है की अपने निजी स्वार्थ के चलते कांग्रेस से नेता पलायन कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस के नेता पार्टी मे अंतर्कलह को अभी भी स्वीकारने को तैयार नहीं जबकि कांग्रेस छोड़ रहे लोग लगातार ये आरोप लगा रहे हैं की उनके पार्टी छोड़ने का कारण पार्टी मे अंतर्कलह है। यही बात जोत सिंह बिष्ट ने भी पार्टी छोड़ने के बाद कही। अब अंतर्कलह और पलायन से जूझ रही कांग्रेस चंपावत मे कैसे जंग फतेह करेगी ये देखने वाली बात होगी । यानि कांग्रेस को नया प्रदेश अध्यक्ष मिलने पर भी कोई लाभ नहीं हुआ ।

Jot Singh Bisht 

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस को डूबता जहाज बताने वाली पार्टी आप डूबते जहाज के लोगों को अपनी कश्ती मे सवार कर समझ रही है की उनकी नैया पार हो जाएगी लेकिन आम आदमी पार्टी शायद ये भूल गई की बीते विधानसभा चुनाव मे आप 70 मे से एक भी सीट नहीं निकाल पाई और आप से भी लगातार नेताओं का पलायन होता रहा पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने के भी आरोप लगे। वहीं उपचुनाव की तैयारी मे जुटे नए प्रदेश अध्यक्ष ने आज प्रदेश कार्यकारिणी के सदयों का भी ऐलान किया है और प्रदेश अध्यक्ष जी ने शिशुपाल रावत को प्रदेश उपाध्यक्ष के अलावा प्रदेश महिला मोर्चा का प्रभारी भी बनाया गया है यानि 1 पुरुष को आप ने महिला मोर्चा प्रभारी बना दिया । चंपावत उपचुनाव मे जीत के ख्वाब देख रही आप से जनता भी ये सवाल जरूर पूछेगी की क्या आप मे महिलाओं का यही सम्मान है? क्या आप मे महिला नेताओं की कमी है या फिर आप को महिलाओं के ऊपर भरोसा नहीं या आम आदमी महिलाओं को आज भी पुरुषों के मुक़ाबले कम आँकती है ? इस नियुक्ति पर बीजेपी ने भी तंज़ कसा है बीजेपी का कहना है की यही आप का चल चरित्र और चेहरा है ।

वहीं बीजेपी का कहना है की कांग्रेस के डूबते जहाज से कांग्रेसी कूद – कूदकर आम आदमी पार्टी मे जा रहे हैं अपने नए ठिकाने ढूंढ रहे हैं और आप ने उनके लिए वैकेनसी खोल रखी है, वही बीजेपी अपने आप को इस देश का भविष्य बता रही है।