May 18, 2022 12:46 pm

छोटा बच्चा जानकर कोई न लेना इससे पंगा- देखिए Video कैसे इस नन्हें उस्ताद ने किया बात-बात पर वीडियो वाले सोशल मीडिया शौकीनों को अपनी नाराज़गी से नंगा

न्यूज डेस्क:  सोशल मीडिया के प्रति लोगों का जोश देखने के बाद अक्सर यही लगता है कि यह कहां तक ​​रुकेगा? हर कोई वायरल होने के तरीके ढूंढ रहा है तो कभी वीडियो या पोस्ट के जरिए। माता-पिता भी अपने बच्चों के वीडियो शूट करते हैं और उन्हें इंटरनेट पर पोस्ट करते हैं। ऐसे बच्चे ने अपने माता-पिता को जो सबक सिखाया है, उसे देखकर आप भी सोचेंगे कि छोटी उम्र में बच्चा कितना बुद्धिमान होता है।

अक्सर देखा जाता है कि माता-पिता अपने बच्चे के पीछे मोबाइल कैमरा लेकर क्यूट वीडियो बनाने के लिए दौड़ते हैं। ऐसे परेशान बच्चे ने इस वीडियो में जो कहा है वह शत प्रतिशत सच है। वह बिना किसी डर के पूरा सच बोलता है और यहां तक ​​कि वीडियो बनाने वाले उसके पिता भी बच्चे के बारे में सुनकर हैरान रह जाते हैं।

आपके पीछे हमेशा आपका कैमरा होता है

वायरल वीडियो में एक बच्चा कार में बैठकर गन्ने का जूस पी रहा है. तभी उसके पापा अंदर आते हैं और उसका वीडियो बनाने लगते हैं। बच्चा पिता को देखने लगता है। एक बच्चा किस तरह कहता है- आपका दोस्त क्या है? मेरा मतलब है, मैं जो कुछ भी खाता हूं, पीता हूं, हर जगह आप कैमरे के साथ जाते हैं। इसका मतलब है कि वे आपको कुछ भी करने नहीं देते हैं। पूरी जिंदगी मैं कैमरे में कैद रहा। बच्चे की बात सुनकर चौंक गए पिता ने पूछा- गन्ने का रस पीते हो?

https://www.instagram.com/reel/Cbw2E18FNBv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=50dfaf42-29c4-433f-b578-00c413c6d801

वायरल बेबी स्टाइल

इस वीडियो को molikjainhere नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा- एक वयस्क बच्चा जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चे ने गन्ने का रस पिया और सच कहा। लोगों ने बच्चे के मुंह से सच्चाई सुनी और इस दौर की कड़वी सच्चाई बताई।