May 18, 2022 12:40 pm

मुंह दिखाई मे सांसद से दुल्हन ने मांग ली सड़क, मांग सुनकर परिवार वाले भी रह गये भौचक्के, जानिये सांसद का जवाब…

अलीगढ़ : जब भी किसी लड़की की शादी होती है तो उसके ससुराल में मुंह दिखाई की रस्म अदा होती है। इसमें लोग दुल्हन को देखते हैं, उन्हें आशीर्वाद और उपहार देते हैं। वहीं, कुछ लोग दुल्हन से खुद पूछते हैं कि उन्हें मुंह दिखाई में क्या चाहिए? अक्सर दुल्हन मुंह दिखाई में पसंद की चीजें मांगती हैं। इसी कड़ी में अलगीढ़ में एक दुल्हन ने मुंह दिखाई में सांसद से ऐसी चीज मांग डाली, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दुल्हन ने ना तो पैसे मांगे और ना ही जेवरात बल्कि सांसद से सड़क बनवाने के लिए कहा। तो आइए, जानते हैं

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, यह मामला खैर विधानसभा क्षेत्र के कसीसो गांव का है। बीते दो मई को गांव के नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु शर्मा की शादी हाथरस की रहने वाली बबली शर्मा से हुई। दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए रविवार को सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे। वहीं, जब बबली सांसद जी से आशीर्वाद लेने पहुंची तो वो मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। लेकिन, दुल्हन ने कहा कि आप मुझे शगुन में मंदिर तक जाने वाले रास्ते को पक्का करवा दीजिए। दुल्हन की इस डिमांड को सुनकर लोग दंग रह गए। लेकिन, सांसद सीतश गौतम तुरंत उस मार्ग को देखने के लिए पहुंच गए और रास्ते की हालत देखकर उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर यहां सड़क बन जाएगा।

एक महीने में रोड बनवाने का आश्वासन

‘नेता जी’ के इस आश्वासन से लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। पूरा गांव खुशी से झूम उठा। क्योंकि, जिस सड़क की मांग की गई है वो आज तक कभी पक्का नहीं हुई है। पानी के कारण उस सड़की की हालत हमेशा खराब रहती है। अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है।