May 21, 2022 1:35 am

बीवी से कर रहा था तकरार, और साली पर लुटा रहा था प्यार, मामला समझ मे आया तब, जब जीजा साली को लेकर हो गया फरार…

वाराणसी: इश्‍क की राह में रिश्‍तों की बंदिश भी बाधा नहीं बनती। कुछ ऐसा ही हाल सामने आया वाराणसी के घौसाबाद क्षेत्र में जहां बीबी से दूरी बनते बनते साली से करीबी बन गई और जीजा अपनी बीबी को घर पर उसके हाल पर ही छोड़कर अपनी साली को ही लेकर फरार हो गया। इस मामले की जानकारी पत्‍नी को हुई तो उसके भी होश उड़ गए। मामले की जानकारी होने के बाद ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस प्रकरण को लेकर पुलिस ने आखिरकार मामला सोमवार को दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जीजा साली के बीच इश्‍क का राज तब उजागर हुआ जब दोनों ही घर से फरार हो गए। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने भी जांच पड़ताल करते हुए दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है और जल्‍द ही जीजा साली को पकड़ कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। वाराणसी जिले में जीजा साली को लेकर फरार होने के बाद आखिरकार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं युवक की पत्‍नी अपने पति और बहन को कोसती फिर रही है।

जीजा साली को लेकर फरार हुआ तो घर में हड़कंप मच गया और इस बाबत ससुर ने कैंट थाने में गुहार लगाई है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर दामाद के खिलाफ छोटी पुत्री को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने का मामला दर्ज किया है। कैंट क्षेत्र के नदेसर घौसाबाद निवासी एक व्‍यक्ति की बडी पुत्री का विवाह चन्दौली के बर्थरा खुर्द निवासी एक व्‍यक्ति से हुई थी। परिजनों के अनुसार विवाह वर्ष 2007 हुआ था। इस बाबत पिता ने आरोप लगाया है कि दामाद बीते 10 फरवरी को घर आकर छोटी पुत्री पूजा को बहका कर भगा ले गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।