May 16, 2022 6:26 pm

इज्जतनगर मे पति का हो गया जीना दुश्वार ! नई लाने को कहा था, पति ने खरीद ली पुरानी कार, अब पत्नी कर रही आने से इंकार, पढ़िये पूरा मामला…

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में नई कार खरीदने की बात लेकर पति-पत्नी आपस में भिड़ गए. मामला एसएसपी ऑफिस तक जा पहुंचा. पति सेकंड हैंड कार खरीदने जा रहा था इसी बात को लेकर पत्नी नाराज होकर मायके चली गई. साथ ही पति को यह चेतावनी भी दे डाली कि जब तक नई कार नहीं आएगी वह घर वापस नहीं लौटेगी. पत्नी के इस व्यवहार से परेशान पति को पुलिस से मदद मांगनी पड़ी. मामला बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित संजीव शर्मा ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी काफी समय से कार खरीदने का दबाव बना रही है. जब उसने सेकंड हैंड कार खरीदने की बात कही तो वो भड़क गई. बोली कि जब तक नई कार नहीं लाओगे वो तब तक वो अपने मायके में ही रहेगी.

पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. इसलिए वो नई कार नहीं खरीद सकता. उन्होंने पत्नी को समझाने की काफी कोशिश भी की कि जब पैसे आ जाएंगे वो नई कार खरीद लेंगे. तब तक सेकंड हैंड कार खरीद कर काम चला लेते हैं. लेकिन पत्नी नहीं मानी और नाराज होकर बच्चों के साथ मायके चली गई. अब घर वापस लौटने के लिए तैयार नहीं है.

पीड़ित संजीव वर्मा ने बताया कि उसकी शादी 2007 में बीना से हुई और उनके दो बच्चे भी हैं. पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर शक करती है और उसकी बार-बार बेइज्जती करती है. अक्सर वह उसे बिना कुछ बताए मायके भी चली जाती है. पत्नी और मायके वाले उसके खिलाफ थाने में झूठी शिकायत भी कर देते हैं,  जिसके चलते पुलिस उसे परेशान करती रहती है. पीड़ित ने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी सहित बच्चों को सम्मान से रखना चाहता है.

वहीं इस मामले पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि एक प्रार्थना पत्र मिला है कि एक युवक की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई है. इसका कारण है कि वादी की पत्नी उससे कार की मांग करती है. लेकिन उसका पति किसी वजह से नई कार नहीं खरीद पा रहा है. इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा और दोनों की बात सुनी जाएगी उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.