May 21, 2022 1:34 am

वरिष्ठ पत्रकार शूरवीर भंडारी को पितृशोक, एक्टिव मिडिया प्रेस क्लब ने की शोक सभा॰..

मसूरी से उपेंद्र लेखवार की रिपोर्ट

मसूरी:  एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य व प्रेस क्लब ऑफ मसूरी के पूर्व अध्यक्ष शूरवीर भंडारी के पिता कलम सिंह भंडारी के निधन पर क्लब सभागार में शोक सभा की गई।

एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब कार्यालय में आयोजित शोक सभा में पत्रकार शूरवीर भंडारी व उनके परिजनों को शोक की इस घड़ी में ईश्वर से शक्ति प्रदान करने व दुःख सहने की प्रार्थना की गई। मालूम हो कि शूरवीर भंडारी के पिता कलम सिंह 84 वर्ष के थे तथा गांव में रहते थे तथा बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही थी। इस मौके पर क्लब के सभी सदस्यों ने शोक व्यक्त किया व दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर क्लब अध्यक्ष उपेंद्र लेखवार, ने कहा कि जीवन और मृत्यु  संसार का नियम है,

लेकिन  एक पिता का  साया  ऐसा होता है, की हम चाहे  उम्र मे कितने भी बड़े हो जाय माँ बाप के सामने हमेशा बच्चे ही रहते है, माता और पिता से बढ़कर. सयाद ही कोई हमें  समझ सकता हो, जिन लोगों के  साथ   अपने  माताजी और पिता का आश्रीवाद है वह बहुत भाग्यशाली होते है,  ज़ब इनमे से एक भी  नहीं रहता है तो  तब इनकी कमी बहुत खलती  है, इसलिए जीते जी इन का सम्मान करें यह वह  है जिनकी वजह से ही हमने इस संसार मे आए है, स्वर्गीय कलम सिंह भंडारी  जी को ईश्वर अपने श्री चरणों मे स्थान दे  और भंडारी  परिवार को इस दुख  को सहने की शक्ति दे, इस मौके पर महासचिव आशीष भटट, उपाध्यक्ष तान्या सैली, पूर्व  अध्यक्ष बिजेंद्र पुंडीर, पूर्व अध्यक्ष सुनील सिलवाल, प्रवीण पंवार, दीपक रावत, मोहसिन तन्हा, नरेश नौटियाल, भानु काला, अमित गुप्ता, धमेंद्र धाकड आदि मौजूद रहे।