July 3, 2022 2:05 pm

सीएम योगी ने ऐसा ट्वीट किया की अधिकारियों मे मच गया हड़कंप…

लखनऊ: यूपी के डीजीपी मुकुल गोयल के खिलाफ कार्रवाई के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब अधिकारियों को साफ संदेश दे दिया है. खुद मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से जिलों में तैनात प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारियों को सख्त चेतावनी दे डाली है.

सीएम योगी ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी चेतावनी

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा “फील्ड में तैनात प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारियों का जनप्रतिनिधियों से समन्वय अच्छा होना चाहिए. कतिपय जिलों से शिकायतें मिली हैं कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों के फोन नहीं उठाते, यह स्थिति आपत्तिजनक है, इसमें सुधार लाएं अन्यथा कार्रवाई होगी.”

शिक्षा मंत्री इस मामले में दे चुकी हैं बयान

दरअसल, संभल में यूपी की शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, “सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर कानून व्यवस्था, शिक्षा और स्वास्थ्य महकमे को लेकर बेहद तीखे हैं. सीएम निर्णय ले चुके हैं, लापरवाही के दोषी वरिष्ठ अफसर हों या बड़े नेता, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. वरिष्ठ अफसर ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें. अन्यथा बड़ी कार्रवाई भुगतने के लिए तैयार रहें.”

ट्वीट के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर चेतावनी देने के बाद प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप है. वहीं, शिक्षा मंत्री गुलाब देवी की बात सही साबित होती नजर आ रही है.