July 3, 2022 1:52 pm

VIDEO: घर में आई सेकेंड हैंड साइकिल तो पिता और बेटे की खुशी का नहीं था ठिकाना, वीडियो देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

नई दिल्ली: खुशी किसी भी चीज से आ सकती  है, अगर आप खुश होना चाहें तो। खासकर अभावों में जिंदगी जीने वालों को छोटी-छोटी चीजों से जो खुशी और सुख मिलता वह उनके लिए तो बड़ी बात होती ही है, उस क्षण को देखना किसी आम इंसान के लिए भी अपने आप मे अनमोल लम्हा होता है।

छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीश शरण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर प्रेरणादायक और दिलचस्प वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं, जिसे देखकर आपका मूड बन जाता है। इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जो एक पिता और बेटे के लिए तो खुशी का लम्हा है, मगर देखने वाले की आंखें भावुकता से नम कर जाता है।

अवनीश शरण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह भावुक कर देने वाला यह वीडियो पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है- यह केवल सेकेंड हैंड साइकिल है, मगर उनके चेहरे की खुशी देखिए। उनका भाव बता रहा है, जैसे आज उन्होंने मर्सिडीज खरीद ली है।

पिता पूजा कर रहे और बेटा खुशी से झूमते-नाचते ताली बजा रहा 

एक पिता ने करोड़ों रुपए की मर्सिडीज नहीं खरीदी थी, महज कुछ सौ रुपए की सेकेंड हैंड साइकिल ली थी, मगर उसकी संतुष्टि और बेटे की खुशी देखकर लगता है, पता नहीं उन्होंने ऐसा क्या पा लिया, जो उन्हें यह सुख दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गरीब पिता और उनका बेटा बेहद खुश हैं। बेटा तो खुशी से नाच रहा है। सिर्फ इसलिए कि उनके घर नई सेकेंड हैंड साइकिल आई है। पिता उस साइकिल की पूजा कर रहे हैं और बेटा खुशी से झूमते-नाचते ताली बजा रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो, लोग खूब कर रहे पसंद 

इस वायरल वीडियो को ट्विटर प्लेटफॉर्म पर 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं, दस हजार से अधिक  लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है, जबकि करीब साढ़े 71 हजार लोगों ने इस जबरदस्त वीडियो को पोस्ट किया है। यही नहीं, 900 से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर अपने दिलचस्प कमेंट भी दिए हैं।