August 16, 2022 7:18 am

8 साल पूरे होने पर मोदी सरकार की उपलब्धि बताने पहुंचे थे BJP विधायक, ग्रामीणों ने बना लिया बंधक…

भागलपुर: बिहपुर से बीजेपी के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया है. ग्रामीण कटाव निरोधी कार्य की मांग को लेकर विधायक को बंधक बनाए हैं. विधायक भागलपुर जिले के लोकमानपुर पंचायत के सिंहकुंड गांव में रविवार को नरेंद्र मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सभा करने पहुंचे थे. तभी ग्रामीणों ने चारों तरफ से विधायक को घेर लिया और बंधक बना लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने उनका का मोबाइल भी छीन लिया.

ग्रामीणों का कहना है सिंहकुंड गांव के पास कोसी नदी का भीषण कटाव हो रहा है. ऐसे में जब तक गांव में कटाव निरोधी कार्य शुरू नहीं हो जाता तब तक बीजेपी विधायक शैलेंद्र को गांव से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा. विधायक को ग्रामीण घेर कर बैठे हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक का मोबाइल भी छीन लिया है. इसकी जानकारी खुद विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है.

कटाव निरोधी कार्य नहीं हुआ तो कई घर कोसी नदी में हो जाएगा विलीन

ज्ञात हो कि सिंहकुंड गांव के पास कोसी नदी का भीषण कटाव हो रहा है. कटाव निरोधी कार्य की मांग गांव के ग्रामीण बहुत पहले से ही कर रहे हैं, पर अभी तक प्रशासन द्वारा कटाव नहीं रोका गया है. अगर प्रशासन इस पर पहल नहीं करता है तो कई लोगों का घर नदी में विलीन हो जाएगा. फिलहाल विभाग द्वारा इसको लेकर कोई भी सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई है. इसी को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा है और कटाव निरोधी कार्य आरंभ नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को बंधक बना लिया है.