August 16, 2022 6:21 am

‘बचने के लिए धरने का सहारा ले रही कांग्रेस’ – सीएम धामी

देहरादून: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को समन भेजा था. सोमवार को राहुल गांधी ईडी ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे पहले राउंड में करीब तीन घंटे पूछताछ की गई. ईडी की इस कार्रवाई के विरोध में देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में उत्तराखंड में कांग्रेस बड़े नेता जैसे हरीश रावत और काजी निजामुद्दीन भी प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस के देशव्यापी आंदोलन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी बयान आया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में सभी भ्रष्टाचारियों का पर्दाफाश हो रहा है. पीएम मोदी सभी भ्रष्टाचार, चोरी, बेईमानी के तमाम मामलों और घोटालेबाजों का भंडाफोड़ कर रहे हैं. आज पीएम मोदी पूरी पारदर्शिता के साथ काम कर रहे हैं और जनता भी इस बात को मान रही है और यही कारण है कि देश में पिछले आठ सालों से जनता पीएम मोदी का अपना प्यार दे रही है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश के अंदर एक सकारात्मक वातावरण निर्मित हुआ. 2014 से पहले देश में घोटालों और भ्रष्टाचार की बाढ़ थी. आज उन सब से बचने के लिए ये लोग इस तरह के धरना-प्रदर्शन का सहारा ले रहे हैं. पीएम मोदी के रहते कोई गलत काम करने वाला बच नहीं पाएगी. अगर किसी ने कोई गलत काम नहीं किया तो उसे डरने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ का विरोध करने के लिए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी दिल्ली पहुंचे थे और विरोध प्रदर्शन भी किया. लेकिन पुलिस ने उन्हें विरोध प्रदर्शन नहीं करने दिया. दिल्ली पुलिस हरीश रावत को हिरासत में लेते हुए थाने ले आई, जहां उनके समर्थन में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी पहुंच गई थीं.