August 18, 2022 10:26 pm

ओवैसी के लिये उमड़ा वरुण गांधी का प्यार !  जानिये किस बात पर जताया VIDEO शेयर करके आभार ?

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का आभार व्यक्त किया है। बीजेपी सांसद अपनी ही सरकार को कई मुद्दों पर कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। वे अक्सर पार्टी की नीति से हटकर मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं। इसी क्रम में उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे को उठाने को लेकर ओवैसी का धन्यवाद किया है। वरुण गांधी ने अपने भाषण में बेरोजगारी का मुद्दा उठाने और ट्विटर पर उनके द्वारा साझा किए गए डेटा का उल्लेख करने के लिए ओवैसी को धन्यवाद दिया। वरुण गांधी के अनुमान के मुताबिक सरकारी संस्थानों में 60 लाख पद खाली हैं।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है तब यह आँकड़े चौंकाने वाले हैं। जहां भर्तियाँ न आने से करोड़ों युवा हताश व निराश है, वहीं ‘सरकारी आँकड़ों’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं। कहाँ गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है!

ट्विटर पर ओवैसी के भाषण की वीडियो क्लिप को साझा करते हुए भाजपा सांसद ने लिखा, बेरोज़गारी आज देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है और पूरे देश के नेताओं को इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहिए। बेरोज़गार नौजवानों को न्याय मिलना चाहिए,तभी देश शक्तिशाली बनेगा। मैं आभारी हूँ की रोजगार के ऊपर उठाए गए मेरे सवालों का ओवैसी जी ने अपने भाषण में ज़िक्र किया।

जिस वीडियो को वरुण गांधी ने शेयर किया है उसमें ओवैसी अपने भाषण में युवाओं को पर्याप्त रोजगार नहीं देने को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने सरकार पर नौकरियों, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुख्यधारा के मुद्दों से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए सांप्रदायिक मुद्दों को आग लगाने का भी आरोप लगाया है।