August 16, 2022 7:06 am

शादी की पहली सालगिरह पर पति ने सौतन का तोहफा, पत्नी पर थोंपा ! पत्नी पहुंच गई थाने, पढ़िये पूरा मामला…

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक पति ने अपनी पत्नी को शादी की पहली सालगिरह पर ऐसा तोहफा दिया जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पत्नी को जब पति की करतूत पता चला उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. शख्स ने अपनी पत्नी को गाड़ी या गहना नहीं फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर सौतन ही गिफ्ट कर दी. ब सिरसौद इलाके की रहने वाली विवाहिता ने अपने पति की शिकायत पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर दर्ज कराई है. विवाहिता का कहना है कि उसकी शादी 10 जून 2021 को हुई थी. इसके बाद अब उसके पति ने शादी की पहली एनिवर्सरी को यानी 10 जून 2022 को दूसरी युवती के साथ शादी कर ली है.

महिला का कहना है कि साल 2018 में ग्राम भरका कपराना के रहने वाले वीपी नाम के युवक से उसकी शादी की बात चली थी. बीपी के परिजन उसे घर पर देखने भी आए थे. इसके बाद परिवार शादी के लिए राजी हो गए. महिला का दावा है कि बीपी के परिजनों ने इसके बाद दहेज की भी मांग की थी.

महिला का दावा है कि उसके पिता ने ज्यादा दहेज देने से मना कर दिया. इसके बाद रिश्ते की बात वहीं खत्म कर दी थी. इसके बाद बीपी का एक दिन उसे फोन आया. उसने शादी करने की इच्छा जाहिर की. इसके बाद वह और बीपी दोनों एक दूसरे से बात करने लगे. महिला का आरोप है कि बीपी लगातार शादी का झांसा देता रहा. इसी दौरान बीपी ने उसे पढ़ाई के नाम पर शिवपुरी में कमरा लेकर रहने की बात कही. पढ़ाई पूरी होने के बाद शादी कर लेने का भी वादा किया.

पीड़िता का कहना है कि बीपी की बातों में आकर वह शिवपुरी कस्टम गेट पर किराए का कमरा लेकर रहने लगी थी. यहां बीपी का आना-जाना रहता था. इस दौरान बीपी ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई थी.