August 16, 2022 6:46 am

नपुंसक निकला पति, पत्नी ने आवाज़ उठाई तो ससुरालियों ने कर दी पिटाई…

शाहजहांपुर: सुहागरात में दुल्हन ने पति को नपुंसक बता दिया जिस पर ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी। महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों पर धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुवायां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी पांच जून को सदर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवक से हुई थी। सुहागरात में दुल्हन ने अपने पति को नपुंसक बताया तो उसके पति व अन्य ससुराल वालों ने चुप रहने को कहा। महिला ने सभी पर गुमराह कर शादी कराने का आरोप लगाना शुरू कर दिया, जिस पर ननद बाल पकड़कर कमरे से घसीटते हुए ले गई।

महिला का आरोप है कि देवर व ससुर ने तमंचा दिखाकर धमकाया कि अगर किसी को पति के नपुंसक होने के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। इसलिए डर के कारण वह चुप रही। जब वह अपने मायके आई तो घटनाक्रम स्वजन को बताया। जिसके बाद पुवायां कोतवाली में पति, ससुर, ननद, देवर समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

महिला ने बताया कि दहेज में परिवार से दस लाख रुपये का सामान व नकदी भी ली गई थी। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।