July 3, 2022 2:07 pm

‘पत्नी होमगार्ड से करती है प्यार और मुझ पर करती है प्रहार, पति ने जनसुनवाई में बयां किया दर्द.-ए-दिल का इजहार ..

प्रयागराज:अक्सर औरतें अपने पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाती है। हालांकि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक पति अपनी पत्नी की प्रताड़ना की फरियाद लेकर एडीजी दफ्तर पहुंचा। उसने अपना दर्द बयां किया तो एडीजी ने केस को संज्ञान में लिया। उन्होंने तुरंत कार्रवाई का आदेश दिए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते दिनों एडीजी दफ्तर में एक शख्स अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। उसने पत्नी पर होमगार्ड से संबंध होने का आरोप लगाया। बताया कि पत्नी उसके साथ मारपीट करती है। शिकायत के आधार पर एडीजी प्रेम प्रकाश ने डायल 112 में तैनात होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए कमांडेंट और एसएसपी को लेटर लिखा।

जान से मारने की धमकी दी

पीड़ित शख्स गंगापार के फाफामऊ थाना क्षेत्र में रहता है। उसका विवाह पूर्व मीरजापुर के विंध्याचल में रहने वाली एक युवती से हुआ। दंपती की 10 साल की बेटी और आठ व छह साल के दो बेटे हैं। युवक ने एडीजी को बताया कि बेटी के पैदा होने के बाद पत्नी परेशान करने लगी थी। बच्चों और उसके पिता से भी मारपीट करती है। उसका होमगार्ड के साथ अवैध संबंध है। होमगार्ड ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने कहा कि पूरे परिवार का भविष्य खराब हो रहा है।

परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया मामला

युवक ने बताया कि पत्नी कई बार घर से बाहर चली जाती है। रोकटोक करने पर झगड़ा और मारपीट करती है। एडीजी ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेजने और होमगार्ड को हटाने के निर्देश दिए।