July 3, 2022 2:32 pm

प्रोटेस्ट के दौरान कांग्रेस नेता ने पुलिस पर थूका, वीडियो वायरल, देखिये VIDEO

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी के द्वारा की जा रही पूछताछ के विरोध में पार्टी के नेता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार 21 जून को भी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया लेकिन दिल्ली पुलिस ने पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल सहित कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रदर्शन कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सुरक्षाबल के जवान एक बस में भरकर प्रदर्शन स्थल से हिरासत में ले रहे हैं। इसी दौरान हिरासत में लिए जाने के बाद नेटा डिसूजा पुलिसकर्मी पर थूकती नजर आ रही है। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए लोग इसे शर्मनाक बता रहे है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं: फैज हसन ने लिखा कि ‘धक्के मारने की खबर नहीं चलाई गई, शांति से आंदोलन कर रहे लोगों को पुलिस धकिया कर गिरफ्तार कर रही है।’ जय आम के यूजर ने लिखा कि ‘बहुत ही घटिया हरकत है। इस बात पर कोई केस बनता है तो तुरंत केस करना चाहिए। कांग्रेस को भी कार्रवाई करके इन्हें तुरंत पद से हटाना चाहिए।’ भास्कर रघुवंशी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘राहुल गांधी जी ऐसीप्रोटेस्ट के मानसिकता के नेताओं को बोलिए कि घर बैठें। इस तरह पूरी कांग्रेस पार्टी और आपकी देश में फजीहत ना करवाएं।’ ए कुमार ने लिखा कि ‘ये देश सेवा करेंगे, जो देश की पुलिस पर थूकते हैं।’ राजन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘शर्मनाक है, नेताओं का आचरण दिन-प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है।

गौरलतब है कि पिछले सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार तीन दिन ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी से 30 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। जिस दिन से राहुल गांधी पूछताछ के लिए ईडी के सामने जा रहे हैं। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।बता दें कि इस पहले नेटा डिसूजा स्मृति ईरानी से फ्लाइट में महंगाई को लेकर सवाल पूछ रही थी। जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने उनकी खूब तारीफ की थी जबकि उन्हें अपने इस व्यवहार को लेकर आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।