August 18, 2022 10:25 pm

प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र को चप्पलों से पीटा, शिक्षा का मंदिर बना जंग का आखाड़ा…Video वायरल…

लखीमपुर : शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले एक स्कूल में ऐसी हरकत हुई है जिससे हर कोई शर्मसार है। बच्चों के सामने ही प्रिंसिपल ने एक शिक्षामित्र की चप्पलों से पिटाई कर दी। प्रिंसिपल को शिक्षामित्र के महिला होने पर भी कोई शर्म नहीं महसूस हुई। सरेआम हुई बेइज्जती से आक्रोशित शिक्षामित्र ने भी प्रिंसिपल की ही चप्पल से उसे पीटने की कोशिश की। घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाला है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना लखीमपुर के सदर ब्लॉक में स्थित महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल में हुई। प्रिंसिपल की कारस्तानी से शिक्षामित्र संघ भी आक्रोशित है। तीन बजे से बीएसए दफ्तर को घेरने की घोषणा की है।

बताया जाता है कि लखीमपुर सदर ब्लॉक के महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल के प्रिंसिपल ने एक दिन पहले शिक्षामित्र को गैरहाजिर कर दिया था। अगले दिन शिक्षामित्र ने रजिस्टर में खुद को गैरहाजिर देखा तो शुक्रवार को इसकी शिकायत करने प्रिंसिपल के पास पहुंच गई। उसकी शिकायत सुनते ही प्रिंसिपल का गुस्सा फूट पड़ा। बच्चों के सामने ही उसने अपनी चप्पल उतारी और शिक्षामित्र को पीटने लगा।

प्रिंसिपल के इस तरह से अचानक आक्रामक होते ही अफरातफरी मच गई। लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इसी दौरान शिक्षामित्र ने भी प्रिंसिपल को उसके ही चप्पल से पीटने की कोशिश की हालांकि लोगों ने रोक लिया।

पूरी घटना का वीडियो पास खड़े किसी व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। कुछ देर में ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया। प्रिंसिपल की हरकत ने शिक्षामित्रों को भी आक्रोशित कर दिया है। शिक्षामित्रों का संघ तीन बजे बीएसए दफ्तर घेरने की तैयारी कर रहा है। फिलहाल पुलिस तक इसकी शिकायत नहीं पहुंची है।