August 19, 2022 7:54 pm

ऐसा चढ़ा प्यार का खुमार, प्रेमिका से मिलने के लिए कर दी सरहद पार, परिजनों ने पुलिस से लगाई वापसी की गुहार, लौटने का इंतज़ार

कासगंज: प्यार में पागल प्रेमी एक-दूसरे से मिलने के लिए हर बाधा को दूर करने की ठान लेते हैं। अगर देश की सीमाएं भी रास्ते में आ जाए तो यह बाधा भी प्रेमी जोड़ों को छोटी लगती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज से सामने आया है। यहां एक युवक को सोशल मीडिया पर गैरवतन की युवती से प्यार हुआ और मिलने के लिए बिना किसी परवाह के घर से निकल गया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी तो जांच में पता चला कि युवक बांग्लादेश पहुंच गया है। मामला अब विदेश मंत्रालय तक पहुंचा है, लिहाजा खुफिया टीम भी सक्रिय हो गई है। उधर, परिजनों का कहना है कि किसी भी हालत में उनके बेटे को वापस लाया जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कासगंज के सहावर कस्बा के नवीनगर निवासी भट्ठा कारोबारी नसीम अहमद का बेटा जुबैर छह जून को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने जुबैर की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जुबैर पश्चिम बंगाल से छह माह के टूरिस्ट वीजा पर बांग्लादेश चला गया है। पुलिस ने भी जुबैर से संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने इस पूरे मामले को विदेश मंत्रालय में अवगत कराया, जिसके बाद खुफिया विभाग ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सच्चा प्यार या झूठा?

पुलिस का कहना है कि जुबैर का परिजनों से संपर्क नहीं हुआ है। ऐसे लग रहा है कि उसे हनी ट्रैप गिरोह ने फंसाया है। शनिवार को खुफिया एजेंसी की टीम ने जुबैर के परिजनों से मिले। परिजनों ने जुबैर की फेसबुक का स्क्रीन शॉट दिखाया। परिजनों का कहना है कि एंजिल क्वीन सिमी नाम से बनी फेसबुक प्रोफाइल से जुबैर संपर्क में था। परिजनों ने कहा कि वो काफी समय से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं, अभी तक कुछ पता नहीं चला है। उन्होंने मांग की कि जुबैर की वतन वापसी सुनिश्चित कराई जाए।