August 16, 2022 6:52 am

पुलिस से बचने के लिए, शराबी लड़की हो गई गलत काम कराने को भी तैयार, लेकिन फिर भी पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर…  

न्यूज़ डेस्क :  यातायात नियमों पालन करना वाहन चालक और रोड पर चलने वालों के लिए बेहद अहम होता है। हालांकि प्रशासन की ओर से लगातार वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील करती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और बेफिक्र होकर यातायात नियमों की धज्ज्यिां उड़ाते हैं। ऐसा ही एक मामला मेरिका के टेक्सास से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक युवती को नशे में धुत होकर कार चताते पकड़ लिया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि युवती ने पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी छोड़ने के बदले सेक्स करने का ऑफर दे दिया। ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में अपनी कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर टक्कर मारने वाली आरोपी युवती ने उसे गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारी को कैश और यौन संबंध बनाने की पेशकश की। यह चौंका देने वाली घटना बुधवार (20 अप्रैल) को टेक्सास में ह्यूस्टन में सामने आई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवती कार चला रही थी जो अनियंत्रित कार लेकर सड़क किनारे फुटपाथ पर चढ़ी फिर ट्रैफिक साइन से टकरा गई।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवती वहां से भाग चुकी थी। थोड़ी देर बाद एक आदमी आया और उसने अधिकारियों को समझाने की कोशिश की कि हादसे के लिए वह जिम्मेदार है, लेकिन फिर पुलिस रिपोर्ट में 21 वर्षीय डल्स ऑर्टिज के रूप में पहचानी गई आरोपी युवती घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के अनुसार ऑर्टिज नशे में धुत दिख रही थी। यह भी साबित हो गया कि कार वही चला रही थी।

पुलिस जब उसे थाने ले जा रही थी, तो ऑर्टिज ने कथित तौर पर जांच अधिकारी को रिश्वत देने का प्रयास किया। अधिकारी के नहीं मानने पर आरोपी युवती ने यौन संबंध बनाने तक की पेशकश कर दी।लेकिन फिर भी पुलिस ने उक्त युवती को गिरफ्तार कर लिया। जांच में शामिल कॉन्स्टेबल हरमन ने पूरे वाकये के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखा है, जिसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।